BAREILLY: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करने के डीएम ने दिए ये आदेश

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से सेतु निगम की परियोजनाओं का निर्माण ठप हो गया था। लॉकडाउन के चलते देश को काफी आर्थिक समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है। इसके बाद शासन ने निर्माण से जुड़े कार्यों तथा कुछ अन्य छूट देनी शुरू की है। इसी के चलते बरेली डीएम नितीश कुमार ने सेतु निगम (Bridge
 | 
BAREILLY: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करने के डीएम ने दिए ये आदेश

लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से सेतु निगम की परियोजनाओं का निर्माण ठप हो गया था। लॉकडाउन के चलते देश को काफी आर्थिक समस्‍याओं से गुजरना पड़ रहा है। इसके बाद शासन ने निर्माण से जुड़े कार्यों तथा कुछ अन्‍य छूट देनी शुरू की है। इसी के चलते बरेली डीएम नितीश कुमार ने सेतु निगम (Bridge corporation) को निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए। इसके बाद बुधवार सेतु निगम ने चौपुला पर पुल निर्माण कार्य शुरू करा दिया है।
BAREILLY: चौपुला ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू करने के डीएम ने दिए ये आदेशशासन के आदेश के बाद अन्य निर्माण इकाईयों के साथ सेतु निगम को भी 20 अप्रैल से शुरू किए जाने थे। परंतु लेबर सहित अन्य स्टाफ (Saff) उपलब्ध न होने से निर्माण कार्य नहीं शुरू हो पा रहा था। इसके बाद डीएम नितीश कुमार (DM Nitish Kumar) ने सेतु निगम के डीपीएम वीके सेन से बात कर निर्माण कार्य (Construction work) शुरू कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्‍हें आश्वस्त किया कि इसके लिए प्रशासन सेतु निगम की यथासंभव मदद भी करेगा। इसके बाद सेतु निगम ने चौपुला पर पुल निर्माण कार्य शुरू करा दिया है। बुधवार को सिटी स्टेशन की ओर पाइलिंग (Piling) का काम शुरू करा दिया है।

यहाँ भी पढ़े

लॉकडाउन के नियमों का पालन न होने से शासन सख्त, अब इस समय खुुलेंगी सब्जी मंडियां

शिक्षक भर्ती: जानिए कब घोषित होगा शिक्षक भर्ती का रिजल्ट और कैसे बनेंगी मेरिट