BAREILLY: चिन्हित हुई कई फेसबुक आईडी,‌ गलत टिप्पणी करने वालों पर होगी कार्रवाई

बरेली: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) बरेली की अध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता अनूप यादव, फहीम हैदर, एजाज अहमद, करण सिंह ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) से मुलाकात की। और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कानूनी कार्रवाई (Legal Action)
 | 
BAREILLY: चिन्हित हुई कई फेसबुक आईडी,‌ गलत टिप्पणी करने वालों पर होगी कार्रवाई

बरेली: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) बरेली की अध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता अनूप यादव, फहीम हैदर, एजाज अहमद, करण सिंह ने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) से मुलाकात की। और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ लगातार अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कानूनी कार्रवाई (Legal Action) की मांग की। साथ ही सभी साक्ष्य (Evidence) भी प्रस्तुत किए।
BAREILLY: चिन्हित हुई कई फेसबुक आईडी,‌ गलत टिप्पणी करने वालों पर होगी कार्रवाईउन्होंने एसएसपी को यह भी बताया कि बरेली की कुछ फेसबुक प्रोफाइल (Facebook Profile) से लगातार सांप्रदायिक टिप्पणियां की जा रही हैं। जिस पर युवा नेताओं ने सख्ती करने व कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। ताकि समाज में कोई द्वेष भावना पैदा न हो। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी ने बताया कि और भी गई फेसबुक आईडी‌ (Facebook ID) चिन्हित की जा चुका है जिन पर कार्रवाई की जा सकती है।

यहाँ भी पढ़े –

GOOD NEWS: यूपी के ये 11 जिले हुए कोरोना मुक्त, देखें कौन से जिले हैं शामिल