Bareilly: चाकुओं से गोदकर फेंका महिला का शव, देखकर पुलिस भी हैरान

बरेली के विशारतगंज (Visaratganj) में आज एक महिला का शव (dead body) मिलने से हड़कम्प मच गया। महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया। अभी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी
 | 
Bareilly: चाकुओं से गोदकर फेंका महिला का शव, देखकर पुलिस भी हैरान

बरेली के विशारतगंज (Visaratganj) में आज एक महिला का शव (dead body) मिलने से हड़कम्प मच गया। महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया। अभी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

मौके पर मौजूद भीड़ छानबीन करती पुलिस का ये नजारा विशारतगंज का है, जहां आज एक महिला का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। महिला के शव की सूचना मिलते ही आस पड़ोस के गांव के लोग इक्कठे हो गए लेकिन महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने अब जिले भर के थानों से जानकारी जुटानी शुरू की है कि किस किस थाने में महिला की गुमशुदगी या अपहरण की रिपोर्ट (report) दर्ज की गई है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की विशारतगंज में एक महिला का शव मिला है। उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
                   http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: चाकुओं से गोदकर फेंका महिला का शव, देखकर पुलिस भी हैरान                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8