BAREILLY: गेहूं बेचने जा रहे किसान की रंजिशन हुई हत्या, गोली मारने के बाद फरसे काटे हाथ

बरेली: गेहूं बेचने जा रहे किसान (Farmer) की रंजिशन कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद फरसे से उसके हाथ काट कर फरार हो गए। घात लगाए बैठे आरोपितों ने अचानक हमला (Attack) करके किसान की हत्या कर दी घटना की। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर ही जाकर शव को कब्जे
 | 
BAREILLY: गेहूं बेचने जा रहे किसान की रंजिशन हुई हत्या, गोली मारने के बाद फरसे काटे हाथ

बरेली: गेहूं बेचने जा रहे किसान (Farmer) की रंजिशन कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद फरसे से उसके हाथ काट कर फरार हो गए। घात लगाए बैठे आरोपितों ने अचानक हमला (Attack) करके किसान की हत्या कर दी घटना की। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर ही जाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है।
BAREILLY: गेहूं बेचने जा रहे किसान की रंजिशन हुई हत्या, गोली मारने के बाद फरसे काटे हाथबिथरी चैनपुर (Bithri Chainpur) के अहियापुर गांव में रहने वाले बिजनेश अपने छोटे भाई रजनेश के साथ गेहूं बेचने के लिए जेड गांव के पास फ्लोर मिल जा रहे थे। दोनों भाई ट्रैक्टर-ट्रॉली से जैसे ही रसोइयां के एफसीआई गोदाम के पास पहुंचे। वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन विपक्षियों ने अचानक दोनों भाइयों पर हमला बोल दिया। हमला होते ही रजनीश वहां से भाग निकला, जबकि हमलावरों ने बृजेश को ट्रैक्टर से नीचे खींच लिया।

इसके बाद आरोपियों ने बृजेश पर फायर किए और उसके बाद उस पर फरसे से कई वार किए। आरोपितों ने उसके हाथ भी काट दिए। पुलिस (Police) ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया है। पुलिस हत्या करने वाले लोगों की तलाश में जुटी हुई है।