BAREILLY: गांव के लोगों में है कोरोना की दहशत, रास्तों को कुछ इस तरह किया बंद

बरेली: रामनगर ब्लॉक (Ram Nagar Block) के गांव शहबाजपुर में मुंबई से आए एक युवक ने कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मिलने के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव अतरछेड़ी में लोगों ने बल्लियां लगाकर रास्ते को बंद कर दिया है। गुलड़िया, कतुरोई बुजुर्ग, बसंतपुर, गिरधरपुर आदि गांवों (Villages) के लोगों
 | 
BAREILLY: गांव के लोगों में है कोरोना की दहशत, रास्तों को कुछ इस तरह किया बंद

बरेली: रामनगर ब्लॉक (Ram Nagar Block) के गांव शहबाजपुर में मुंबई से आए एक युवक ने कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मिलने के बाद लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव अतरछेड़ी में लोगों ने बल्लियां लगाकर रास्ते को बंद कर दिया है। गुलड़िया, कतुरोई बुजुर्ग, बसंतपुर, गिरधरपुर आदि गांवों (Villages) के लोगों में दहशत बनी हुई है। वे लोग फेरी वालों को भी वापस लौटा देते हैं।
BAREILLY: गांव के लोगों में है कोरोना की दहशत, रास्तों को कुछ इस तरह किया बंदआंवला (Aonla) के पुरैना ढाल पर बसंत बिहार कॉलोनी, पक्का कटरा बाजार में लोगों ने गलियों को पत्थर डालकर, बल्लियां लगाकर व डनलप खड़ी कर कर बंद कर दिया है। प्रधान पुत्र अतुल कुमार सिंह एडवोकेट ने बताया कि बाहर से आने वाले लोगों को स्वास्थ्य परीक्षण (Health Test) कराने के बाद ही गांव में प्रवेश (Entry) मिल रहा है। उससे पहले लोग गांव में नहीं आ सकते हैं। साथ ही गांव में आने वाले फेरी वालों को भी लौटाया जा रहा है।