Bareilly: गर्मा गर्मी के बीच आए IMA पदों के नतीजे, देखें कौन बना नया अध्यक्ष

बरेली में आईएमए अध्यक्ष पद के चुनाव (IMA President election) के नतीजे सामने आ गए हैं। इस बार अध्यक्ष पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबले में डॉ. विमल भारद्वाज ने कड़े प्रतिद्वंद्वी माने जा रहे डॉ. विनोद पागरानी को 85 वोटों के भारी अंतर से पराजित किया। पिछले चुनाव में सिर्फ एक वोट से हारे डॉ.
 | 
Bareilly: गर्मा गर्मी के बीच आए IMA पदों के नतीजे, देखें कौन बना नया अध्यक्ष

बरेली में आईएमए अध्यक्ष पद के चुनाव (IMA President election) के नतीजे सामने आ गए हैं। इस बार अध्यक्ष पद के लिए त्रिकोणीय मुकाबले में डॉ. विमल भारद्वाज ने कड़े प्रतिद्वंद्वी माने जा रहे डॉ. विनोद पागरानी को 85 वोटों के भारी अंतर से पराजित किया। पिछले चुनाव में सिर्फ एक वोट से हारे डॉ. राजीव अग्रवाल तीसरे नंबर पर खिसक गए। वहीं सचिव पद के लिए डॉ. अतुल श्रीवास्तव और उपाध्यक्ष के पद पर डॉ. धर्मेंद्रनाथ और डॉ. राजीव गोयल निर्वाचित हुए हैं।

रात करीब डेढ़ बजे चुनाव परिणाम की घोषणा के साथ बताया गया कि नई कार्यकारिणी का अधिष्ठापन समारोह 27 सितंबर को होगा। निर्वाचित अध्यक्ष का कार्यकाल अक्तूबर 2021 से प्रभावी होगा। बता दें कि इस बार आईएमए चुनाव में डॉक्टरों (doctors) के बीच सियासत काफी गरम रही। गरमागरमी के माहौल में रविवार सुबह आईएमए के सभी पदों के लिए मतदान हुआ और फिर रात आठ बजे मतगणना शुरू हुई।

अध्यक्ष पद के लिए डॉ. विमल भारद्वाज को 277 और डॉ. विनोद पागरानी को 192 वोट मिले। तीसरे नंबर पर रहे डॉ. राजीव अग्रवाल सिर्फ 129 वोट पा सके। अब पहली अक्तूबर से डॉ. मनोज होंगे आईएमए अध्यक्ष
पहली अक्तूबर से डॉ. मनोज अग्रवाल आईएमए अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे। वह पिछले साल हुए चुनाव में अध्यक्ष चुने गए थे। डॉ. विमल भारद्वाज 2021-22 के लिए अध्यक्ष चुने गए हैं। हालांकि रविवार को उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष और एग्जीक्यूटिव समेत दूसरे पदों पर उनके साथ निर्वाचित हुए सभी पदाधिकारियों का कार्यकाल भी एक अक्तूबर 2020 से ही शुरू होगा।
http://www.narayan98.co.in/Bareilly: गर्मा गर्मी के बीच आए IMA पदों के नतीजे, देखें कौन बना नया अध्यक्ष

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8