BAREILLY: खेत में पड़ा मिला युवती का शव, सूचना से गांव में मचा हड़कंप

बरेली: शेरगढ़ के राम्पुरा गांव में खेत में एक युवती का शव पड़ा मिला। गांव वालों ने मौके पर पुलिस (Police) को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है। रामपुरा गांव में सुबह जब ग्रामीण अपने खेत में गए, तब उन्होंने खेत में
 | 
BAREILLY: खेत में पड़ा मिला युवती का शव, सूचना से गांव में मचा हड़कंप

बरेली: शेरगढ़ के राम्पुरा गांव में खेत में एक युवती का शव पड़ा मिला। गांव वालों ने मौके पर पुलिस (Police) को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।
BAREILLY: खेत में पड़ा मिला युवती का शव, सूचना से गांव में मचा हड़कंपरामपुरा गांव में सुबह जब ग्रामीण अपने खेत में गए, तब उन्होंने खेत में एक युवती का शव पड़ा हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। फील्ड यूनिट (Field Unit) की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठे कर युवती की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन युवती की शिनाख्त (Identification) नहीं हो सकी। एसपी ग्रामीण डॉ. संसार सिंह का कहना है कि ऐसा लगता है कि युवती को पहले खेत पर लाया गया है, फिर उसकी हत्या की गई है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।