BAREILLY: कोरोना संक्रमित के साथियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, टीमें लगातार कर रहीं है सर्वे

बरेली: हजियापुर के मृत कोरोना संक्रमित (Corona Infected) युवक के साढू के भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई थी। जिसके बाद साढू के भाई के साथियों की जांच (Test) होने गई थी। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव (Report Negative) आई है। शुक्रवार को हजियापुर के एक किलोमीटर के दायरे में 144 टीमों के माध्यम से 14760 घरों
 | 
BAREILLY: कोरोना संक्रमित के साथियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, टीमें लगातार कर रहीं है सर्वे

बरेली: हजियापुर के मृत कोरोना संक्रमित (Corona Infected) युवक के साढू के भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव (Positive) आई थी। जिसके बाद साढू के भाई के साथियों की जांच (Test) होने गई थी। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव (Report Negative) आई है। शुक्रवार को हजियापुर के एक किलोमीटर के दायरे में 144 टीमों के माध्यम से 14760 घरों का सर्वे किया गया था। जिसमें बाहर से आए हुए 42 व्यक्ति हैं। जिनमें से छह संदिग्धों के 6 सैंपल लिए गए हैं।
BAREILLY: कोरोना संक्रमित के साथियों की रिपोर्ट आई नेगेटिव, टीमें लगातार कर रहीं है सर्वेसीएमओ डॉ. विनीत शुक्ल (CMO Dr. Vineet Shukla) ने बताया कि अभी तक 2441 टीमों ने 204299 घरों का निरीक्षण करके बाहर से आए हुए 11591 व्यक्तियों को होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) कराया है। और 21 संदिग्ध व्यक्तियों की जांच कराई गई है। हॉटस्पॉट (hotspot) ब्रह्मपुरा में पूल टेस्टिंग से 24 संदिग्धों की 8 पूल सैंपल एकत्र किए गए हैं। 300 बेड सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल में 2 टीमों ने 104 लोगों की स्क्रीनिंग की। और संदिग्धों के सैंपल लेकर उन्हें अस्पताल में ही क्वारंटाइन किया है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बेवजह घूम रहे लोगों पर हुई ये कार्रवाई

BAREILLY: निर्माण कार्यों में हो रही है देरी, कोरोना के डर से नहीं आ रहे हैं मजदूर