BAREILLY: कोरोना वायरस से बचायेंगी रेलवे की ये सुविधाएं

बरेली: भारत (India) में बढ़ते कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव को रोकने के लिए रेलवे (railway) में अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। इज्जत नगर मंडल (Izatnagar Division) में बीमार विदेशी यात्रियों (Foreign Travelers) के लिए अब चिकित्सा की सुविधा (Medical Facility) देने की तैयारियां चल रही है। ट्रेन (Train) में अगर कोई
 | 
BAREILLY:  कोरोना वायरस से बचायेंगी रेलवे की ये सुविधाएं

बरेली: भारत (India) में बढ़ते कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रभाव को रोकने के लिए रेलवे (railway) में अलर्ट (Alert) जारी कर दिया गया है। इज्जत नगर मंडल (Izatnagar Division) में बीमार विदेशी यात्रियों (Foreign Travelers) के लिए अब चिकित्सा की सुविधा (Medical Facility) देने की तैयारियां चल रही है। ट्रेन (Train) में अगर कोई विदेशी यात्री संदिग्ध रूप से बीमार है तो टीटीई (IIT) उस यात्री को जानकारी देने के साथ ही अगले स्टेशन (Station) पर उसे चिकित्सा भी दिलाएंगे।
BAREILLY:  कोरोना वायरस से बचायेंगी रेलवे की ये सुविधाएंइज्‍जत नगर मंडल चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड (Isolation ward) बनाया गया है। और संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए फतेहगढ़, पीलीभीत और बदायूं सिटी रेलवे इंस्टीट्यूट (City Railway Institute) में व्यवस्था की गई है। कम्युनिटी सेंटर इज्‍जत नगर और मंडल के तीन सेंटर ऑपरेटिंग, इंजीनियर और मैकेनिकल में भी संदिग्ध मरीजों को रखकर निगरानी की जाएंगी। स्टेशनों पर जागरूकता फैलाने के लिए आयोजन किए जा रहे हैं। और पब्लिक एड्रेस सिस्टम (Public Address System) में भी ऑडियो क्लिप (Audio Clip) चलाई जा रही है साथ ही एलईडी टीवी (LED TV) पर वीडियो क्लिप (Video Clip) चलाकर भी जागरूक किया जा रहा है।