Bareilly: कोरोना वायरस भगाने के लिए लगातार हो रहा था यज्ञ, आज दी पूर्ण आहुति

कोरोना वायरस (Corona virus) से जंग जीतने के लिए तरह-तरह की योजनाएं अपनाई जा रही है। यही नहीं बल्कि इस वायरस को भगाने के लिए जगह-जगह यज्ञ भी किए जा रहे हैं। ताकि यज्ञ से पर्यावरण शुद्धि एवं कोरोना से मुक्ति मिले। बरेली के आर्य समाज अनाथालय (Arya Samaj orphanage) में लगातार यज्ञ चल रहा
 | 
Bareilly: कोरोना वायरस भगाने के लिए लगातार हो रहा था यज्ञ, आज दी पूर्ण आहुति

कोरोना वायरस (Corona virus) से जंग जीतने के लिए तरह-तरह की योजनाएं अपनाई जा रही है। यही नहीं बल्कि इस वायरस को भगाने के लिए जगह-जगह यज्ञ भी किए जा रहे हैं। ताकि यज्ञ से पर्यावरण शुद्धि एवं कोरोना से मुक्ति मिले। बरेली के आर्य समाज अनाथालय (Arya Samaj orphanage) में लगातार यज्ञ चल रहा था जो आज पूर्ण हो गया है।
Bareilly: कोरोना वायरस भगाने के लिए लगातार हो रहा था यज्ञ, आज दी पूर्ण आहुतियज्ञ मे मुख्य यजमान की भूमिका में पंडित सुशील कुमार पाठक एवं श्रीमती सत्यबती पाठक ने आज यज्ञ में पूर्ण आहूति दी। यज्ञ में मुख्य यजमान बनाने के लिए सुशील पाठक ने आर्य समाज अनाथालय को आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर आर्य समाज अनाथालय के प्रधान हरीश कुमार बिज ने बताया कि देश में इस समय संकट का समय चल रहा है। ऐसे में यज्ञ करने से वातावरण (environment) शुद्ध होता है, कोरोना जैसी महामारी भी इससे दूर भागती है। यही संकल्प लेकर हम लोगों ने यह यज्ञ प्रारंभ किया जिसकी आज पूर्णाहूति दी गई है।