BAREILLY: कोरोना वायरस के डर से करा दी एक दिन पहले ही शादी, जानिए कहां

Bareilly: कोरोना वायरस (Corona Virus) की वज़ह से जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) वाले दिन की सभी शादियां रुक गई हैं। वहीं बरेली के रामनगर (Ramnagar) में कोरोना की वजह से जनता कर्फ्यू को देखते हुए एक दिन पहले ही शादी कर ली गई। बहुत से मेहमानों को फ़ोन पर ही अबगत कराया गया की शादी
 | 
BAREILLY: कोरोना वायरस के डर से करा दी एक दिन पहले ही शादी, जानिए कहां

Bareilly: कोरोना वायरस (Corona Virus) की वज़ह से जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) वाले दिन की सभी शादियां रुक गई हैं। वहीं बरेली के रामनगर (Ramnagar) में कोरोना की वजह से जनता कर्फ्यू को देखते हुए एक दिन पहले ही शादी कर ली गई। बहुत से मेहमानों को फ़ोन पर ही अबगत कराया गया की शादी 22 की जगह 21 की हो गई है।
BAREILLY: कोरोना वायरस के डर से करा दी एक दिन पहले ही शादी, जानिए कहांसिरौली थाना के गाँव जंगबाज में अब्दुल तारीफ खान की बेटी फकीरा खान की शादी 22 मार्च को दातागंज के गाँव आरोलिया के मुख्तयार के बेटे दानिश से होनी थी। शादी के कार्ड (Marriage Card) भी हर जगह बंट गए थे। लेकिन जनता कर्फ्यू को सफल बनाते हुए परिवार ने निर्णय लिया की शादी 21 मार्च को ही कर दी जाए। लड़का पक्ष भी इस बात के लिए राजी हो गया। शादी को ज्यादा बढ़ा चढ़ाकर न करके निकाह और विदाई की रस्म को पूरा करते हुए 21 मार्च को ही शादी कर दी गई।