BAREILLY: कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान, दिए हाथ से बने हुए मास्क

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) में पुलिस (Police) लगातार कार्य कर रही हैं। समाजसेवी वह शिक्षिका रचना सक्सेना के परिवार द्वारा ऐसे माहौल में पुलिस के निरंतर कार्य करने की सहारना की गई। समाजसेवी परिवार ने पुलिसकर्मियों को फूल माला पहनाई साथ ही ने हाथ से बने हुए
 | 
BAREILLY: कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान, दिए हाथ से बने हुए मास्क

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown) में पुलिस (Police) लगातार कार्य कर रही हैं। समाजसेवी वह शिक्षिका रचना सक्सेना के परिवार द्वारा ऐसे माहौल में पुलिस के निरंतर कार्य करने की सहारना की गई। समाजसेवी परिवार ने पुलिसकर्मियों को फूल माला पहनाई साथ ही ने हाथ से बने हुए मास्क, जूस और फल का वितरण भी किया।
BAREILLY: कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान, दिए हाथ से बने हुए मास्कपुलिसकर्मी देश की सेवा के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। इस गर्मी में भी ‌पुलिसकर्मी ड्यूटी (Duty) पर तैनात है। समाजसेवी परिवार द्वारा पुलिसकर्मियों को पानी, जूस व फल दिए और रचना द्वारा हाथ से बने हुए मास्क भी वितरित किए गए। इस कार्यक्रम में समाजसेवी मनोज सक्सेना, रचना सक्सेना, आकाश सक्सेना, मनीषा सक्सेना, पीहू सक्सेना, सनी बजाज आदि लोग मौजूद रहे।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: नर्स पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर