BAREILLY: कोरोना मेडिकल मोबाइल वैन ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए सैम्‍पल, यहां होगी जांच

बरेली: जिले के कोरोना मुक्त होने के बाद भी प्रशासन ने कोरोना वायरस (Corona virus) को गंभीरता से लिया है। शहर में सामुदायिक संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रसाशन ने कोरोना की पूल टेस्टिंग (Pool testing) शुरू कर दी है। बरेली में रविवार अय्यूब खॉ चौराहे स्थित सिविल लाइन्स पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों
 | 
BAREILLY: कोरोना मेडिकल मोबाइल वैन ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए सैम्‍पल, यहां होगी जांच

बरेली: जिले के कोरोना मुक्त होने के बाद भी प्रशासन ने कोरोना वायरस (Corona virus) को गंभीरता से लिया है। शहर में सामुदायिक संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रसाशन ने कोरोना की पूल टेस्टिंग (Pool testing) शुरू कर दी है। बरेली में रविवार अय्यूब खॉ चौराहे स्थित सिविल लाइन्स पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट (corona test) किया गया। कोरोना मेडिकल मोबाइल वैन ने पुलिस चौकी पहुंचकर सभी पुलिसकर्मियों का सैम्पल लिया।
BAREILLY: कोरोना मेडिकल मोबाइल वैन ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के लिए सैम्‍पल, यहां होगी जांचसिविल लाइन्स पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों और होमगार्ड्स का कोरोना टेस्ट के लिए सैम्पल लिए गए। सैम्पल (Sample) ले रहे डॉक्टर ने बताया कि पूरे जिले में पूल टेस्टिंग की जा रही है। ताकि कोरोना वायरस (Corona virus) के खतरे को जड़ से खत्म किया जा सके। उन्होंने बताया कि इस वैन की सहायता से सब्जी विक्रेता, मेडिकल स्टोर संचालक, डॉक्टर, पत्रकार और पुलिसकर्मियों आदि का पूल टेस्ट किया जाएगा। इसके लिए किसी को अस्पताल आने की जरूरत नहीं पड़ती है बल्कि खुद मेडिकल मोबाइल वैन (Medical mobile van) मौके पर आकर सैम्पल लेगी। लिए गए सैम्‍पल की जांच आईवीआरआई (IVRI) में की जाती है।

यहाँ भी पढ़े

Lockdown: 3 मई के बाद भी जारी रह सकता है लॉकडाउन, इन राज्यों ने दिए संकेत