BAREILLY: कोरोना जांच के लिए पहुंचे लोग, शासन की गाइडलाइंस में न आने के कारण नहीं हुई सरकारी जांच

बरेली: प्राइवेट अस्पतालों (Private Hospitals) के लोग कोरोना जांच (Corona Test) के लिए 300 बेड के अस्पताल में पहुंच रहे हैं। इन मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। और सरकारी गाइडलाइंस (Government Guidelines) में न आने के कारण उनकी जांच नहीं की जा रही है। क्योंकि अधिकारियों के द्वारा सिर्फ असक्षम व बहुत
 | 
BAREILLY: कोरोना जांच के लिए पहुंचे लोग, शासन की गाइडलाइंस में न आने के कारण नहीं हुई सरकारी जांच

बरेली: प्राइवेट अस्पतालों (Private Hospitals) के लोग कोरोना जांच (Corona Test) के लिए 300 बेड के अस्पताल में पहुंच रहे हैं। इन मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। और सरकारी गाइडलाइंस (Government Guidelines) में न आने के कारण उनकी जांच नहीं की जा रही है। क्योंकि अधिकारियों के द्वारा सिर्फ असक्षम व बहुत जरूरी मरीज की सरकारी जांच कराने को कहा गया है।

BAREILLY: कोरोना जांच के लिए पहुंचे लोग, शासन की गाइडलाइंस में न आने के कारण नहीं हुई सरकारी जांचप्राइवेट अस्पतालों में आने वाले इमरजेंसी मरीज (Emergency Patient) जिन्हें तत्काल ऑपरेशन की जरूरत है। कोरोना के संक्रमण की आशंका के कारण डॉ. उनका चेकअप करा सकते हैं। क्योंकि ऑपरेशन से पहले कोरोना की जांच कराने की सलाह दी गई है। इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने दो निजी पैथोलॉजी लैब को कोरोना जांच की अनुमति दी हुई है। साथ ही निजी लैब में आई पॉजिटिव रिपोर्ट और सरकारी लैब में नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य महानिदेशक (Director General of Health) ने लैब को जांच की करने के लिए रोक दिया है।