BAREILLY: कोरोना को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, पंचायत राज विभाग को दिये ये निर्देश

बरेली जनपद (Bareilly District) में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर तमाम सतर्कता व तैयारियों के बावजूद दहशत का माहौल व्याप्त है। लगातार संदिग्ध मरीजों (Suspected Patients) की संख्या बढ़ती जा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) सहित निजी अस्पताल (Private Hospital) भी अलर्ट (Alert) पर है। जिलाधिकारी (Collector) नितिश कुमार ने कोरोना से बचाव
 | 
BAREILLY: कोरोना को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, पंचायत राज विभाग को दिये ये निर्देश

बरेली जनपद (Bareilly District) में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर तमाम सतर्कता व तैयारियों के बावजूद दहशत का माहौल व्याप्त है। लगातार संदिग्ध मरीजों (Suspected Patients) की संख्‍या बढ़ती जा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग (Health Department) सहित निजी अस्पताल (Private Hospital) भी अलर्ट (Alert) पर है। जिलाधिकारी (Collector) नितिश कुमार ने कोरोना से बचाव को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति स्वयं की सफाई के साथ आसपास के वातावरण को भी साफ-सुथरा रखने का काम करें और भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर जाने से परहेज करें।
BAREILLY: कोरोना को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट, पंचायत राज विभाग को दिये ये निर्देशजिलाधिकारी नितिश कुमार ने बताया कि कोरोना को लेकर जिला प्रशासन (District Administration) पूरी तरह चौकन्ना है। प्रत्येक स्तर पर अधिकारियों को दिशा निर्देश (Guidelines) जारी किए हैं। स्वास्थ्य विभाग को विशेष सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है। कोरोना को लेकर लोग किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। पंचायत राज विभाग (Panchayat Raj Department) को निर्देशित किया गया है प्रधानों के साथ मिलकर गांव-गांव में जागरूकता अभियान (Awareness Campaign) चलाएं और उन्‍हें बताये कि वे लोग कोरोना से भयभीत न हो। उन्होंने कहा कि नगर निगम, नगर पालिका व नगर पंचायतों की जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में साफ सफाई का विशेष अभियान चलाएं और लोगों को पोस्टर (Posters) आदि के माध्यम से भी सचेत करें ।