BAREILLY: कोरोना के बचाव के लिए लागों ने आपसी सहयोग से किया ये काम

कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सरकार के अलावा आमजन भी अपने स्तर से कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से बचने के लिए अपने क्षेत्र में काम कर रहे है। इसी के चलते बरेली के राजेन्द्र नगर में लोगों ने आपसी सहयोग
 | 
BAREILLY: कोरोना के बचाव के लिए लागों ने आपसी सहयोग से किया ये काम

कोरोना महामारी से निपटने के लिए सरकार की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं सरकार के अलावा आमजन भी अपने स्‍तर से कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण से बचने के लिए अपने क्षेत्र में काम कर रहे है। इसी के चलते बरेली के राजेन्द्र नगर में लोगों ने आपसी सहयोग से अपने क्षेत्र को सैनिटाइज (Sanitize) करने का काम किया। 
BAREILLY: कोरोना के बचाव के लिए लागों ने आपसी सहयोग से किया ये काम
कोरोना माहमारी को देखते हुए राजेन्द्र नगर की जनता जागरूक हो गई है। राजेन्द्र नगर के लोग बढ़-चढ़कर अपने क्षेत्र को इस बीमारी से बचाने के लिए कार्य कर रहे हैं। इसी संदर्भ में बुधवार को राजेन्द्र नगर के ए ब्लॉक के (A- Block) निवासियों ने आपसी सहयोग से सैनिटाइज मशीन (Sanitize machine) खरीदकर डोर टू डोर सैनिटाइज करने का काम किया। इसके साथ ही प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना महामारी से बचने के उपाय भी बताए और लोगों को सोशल डिस्टेंस (Social distance) का पालन करने को कहा गया। इसमें मोहल्ले के छोटू ठाकुर, दिपांशु व रंजीत शर्मा समेत कई लोगों का सहयोग रहा।

यहाँ भी पढ़े

शिक्षक भर्ती: जानिए कब घोषित होगा शिक्षक भर्ती का रिजल्ट और कैसे बनेंगी मेरिट

लॉकडाउन के नियमों का पालन न होने से शासन सख्त, अब इस समय खुुलेंगी सब्जी मंडियां