BAREILLY: कोरोना की बढ़ती समस्‍या को देखत हुए कंट्रोल रूम को अब स्‍थाई बिल्डिंग में किया जाएगा शिफ्ट 

बरेली: लॉकडाउन में लोगों की समस्याओं का निस्तारण करने के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम (Control room) करीब दो महीने से कलक्ट्रेट के सभागार में काम कर रहा है। कोरोना महामारी को बढ़ता देख बरेली प्रशासन से इसे स्थाई बिल्डिंग (Permanent building) में शिफ्ट करने का फैसला लिया है। कंट्रोल रूम को शिफ्ट करने के
 | 
BAREILLY: कोरोना की बढ़ती समस्‍या को देखत हुए कंट्रोल रूम को अब स्‍थाई बिल्डिंग में किया जाएगा शिफ्ट 

बरेली: लॉकडाउन में लोगों की समस्‍याओं का निस्‍तारण करने के लिए बनाया गया कंट्रोल रूम (Control room) करीब दो महीने से कलक्ट्रेट के सभागार में काम कर रहा है। कोरोना महामारी को बढ़ता देख बरेली प्रशासन से इसे स्‍थाई बिल्डिंग (Permanent building) में शिफ्ट करने का फैसला लिया है। कंट्रोल रूम को शिफ्ट करने के लिए कलेक्ट्रेट (Collectorate) की बिल्डिंग के एक हॉल की मरम्मत कराई गई है। वहीं डीएम और सीडीओ ने कंट्रोल रूम के लिए तैयार हो रही बिल्डिंग का निरीक्षण (Building inspection) किया।

BAREILLY: कोरोना की बढ़ती समस्‍या को देखत हुए कंट्रोल रूम को अब स्‍थाई बिल्डिंग में किया जाएगा शिफ्ट लॉकडाउन में लोगों की समस्या का निस्तारण करने के लिए सिविल डिफेंस के ऑफिस (Civil defense office) में कंट्रोल रूम बनाया था। प्रशासन ने उम्‍मीद की थी कि कोरोना वायरस की बीमारी जल्‍द ही खत्‍म हो जाएगी। इसी के मध्‍य नजर कंट्रोल रूम को अस्‍थाई बिल्डिंग में शिफ्ट (Shift) किया था। परंतु ऐसा नहीं हो सका। जिसको देखते हुए प्रशासन अब इसे स्‍थाई बिल्डिंग में शिफ्ट कर रहा है। पुस्तकालय (Library) के लिए तैयार किए जा रहे एक हॉल में कंट्रोल रूम को शिफ्ट किया जाएगा। यह बिल्डिंग इसी सप्ताह तैयार हो जाएगी।