BAREILLY: कोरोना की दहशत में आईवीआरआई ने उठाया यह कदम

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दहशत बढ़ती ही जा रही है। देश के प्रतिष्ठित संस्थान आईवीआरआई (IVRI) में भी 31 मार्च तक सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। इसके साथ ही हॉस्टल (Hostel) को भी खाली करवा लिया गया है। आईवीआरआई देश और दुनियाभर में एक अलग पहचान रखने वाला संस्थान है। पर आजकल
 | 
BAREILLY: कोरोना की दहशत में आईवीआरआई ने उठाया यह कदम

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दहशत बढ़ती ही जा रही है। देश के प्रतिष्ठित संस्थान आईवीआरआई (IVRI) में भी 31 मार्च तक सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। इसके साथ ही हॉस्टल (Hostel) को भी खाली करवा लिया गया है।
BAREILLY: कोरोना की दहशत में आईवीआरआई ने उठाया यह कदमआईवीआरआई देश और दुनियाभर में एक अलग पहचान रखने वाला संस्थान है। पर आजकल यह संस्थान कोरोना की दहशत में है। कोरोना का ख़ौफ़ इस कदर है कि आईवीआरआई संस्थान को बन्द कर दिया गया है। वहां की सभी परीक्षाओं को 31 मार्च तक टाल दिया गया है। सभी हॉस्टल्स को खाली करवा लिया गया है।

आईवीआरआई के निदेशक आरके सिंह ने बताया की कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कक्षाओं, परीक्षाओं, इवेंट और प्रोजेक्ट सहित उन सभी क्रियाकलापों पर रोक लगा दी गई है जिसमे स्टूडेंट्स की कैम्पस में मौजूदगी जरूरी हो। आईवीआरआई कैम्पस से बाहर किसी ट्रेनिंग या अन्य कार्यक्रमो में गए छात्रों को फोन करके ये सूचना दे दी गई है कि वो  अगले आदेश तक आईवीआरआई न आएं। इतना ही नही आईवीआरआई में होने वाली सभी मीटिंग को भी कैंसिल कर दिया गया है।