BAREILLY: कोरोना का खौफ, फरियाद सुनने से पहले सेनेटाइज कराए हाथ

बरेली: देश में कोरोना (Corona) इस समय महामारी का रूप ले चुका है। कोरोना वायरस के फैलने के कारण प्रदेश (State) और देश (Country) की सरकार हाई अलर्ट (Government High Alert) पर है। सार्वजनिक जगहों (Public Places) पर स्कैनिंग (Scanning) की व्यवस्था भी शुरू करा दी गयी है। कोरोना वायरस का खौफ अब बरेली के
 | 
BAREILLY: कोरोना का खौफ, फरियाद सुनने से पहले सेनेटाइज कराए हाथ

बरेली: देश में कोरोना (Corona) इस समय महामारी का रूप ले चुका है। कोरोना वायरस के फैलने के कारण प्रदेश (State) और देश (Country) की सरकार हाई अलर्ट (Government High Alert) पर है। सार्वजनिक जगहों (Public Places) पर स्कैनिंग (Scanning) की व्यवस्था भी शुरू करा दी गयी है। कोरोना वायरस का खौफ अब बरेली के एडीजी ऑफिस (ADG Office) तक पहुंच गया है।
BAREILLY: कोरोना का खौफ, फरियाद सुनने से पहले सेनेटाइज कराए हाथएडीजी अविनाश चंद्र के ऑफिस पर आने वाले फरियादियों को हाथ सेनिटाइजर (Sanitizer) से साफ करने के लिए उनके ऑफिस में पोस्टर लगाये गए है। साथ ही ऑफिस में आने वाले फरियादियों काेे हाथ सेनिटाइज करने को कहा जा रहा है। वही ऑफिस में आने वाले फरियादी इस पहल को सकारात्मक तरीके से ले रहे है। और कह रहे है इस वजह से लोग कोरोना को लेकर लोग जागरूक हो रहे है।
BAREILLY: कोरोना का खौफ, फरियाद सुनने से पहले सेनेटाइज कराए हाथइस मामले में एडीजी (ADG) अविनाश चंद्र ने बताया कि कोरोना वायरस (Corona Virus) पूरे देश दुनिया में फैल रहा है हमारे मंडल से लोग यहां अपनी शिकायत करने के लिए आते हैं इसको लेकर हम लोगों ने यह सावधानी बरती है कि आने वाले लोगों को सेनिटाइजर का प्रयोग कराया जायें ताकि सभी लोग सुरक्षित रहें।