BAREILLY: कोरोना का खतरा बढ़ा तो संक्रमण के डर से शिक्षकों ने की इसकी मांग 

गांव में लगातार कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे गांवों के स्कूलों में ड्यूटी कर रहे शिक्षक (teachers) काफी डरे हुए हैं। शिक्षकों ने संक्रमण से सुरक्षा के मध्य नजर प्रशासन से पीपीई किट (PPE Kit) और स्कूलों को सैनिटाइज कराने की मांग की है। इस दौरान स्कूलों में आधार
 | 
BAREILLY: कोरोना का खतरा बढ़ा तो संक्रमण के डर से शिक्षकों ने की इसकी मांग 

गांव में लगातार कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या बढ़ती जा रही है। इससे गांवों के स्‍कूलों में ड्यूटी कर रहे शिक्षक (teachers) काफी डरे हुए हैं। शिक्षकों ने संक्रमण से सुरक्षा के मध्य नजर प्रशासन से पीपीई किट (PPE Kit) और स्कूलों को सैनिटाइज कराने की मांग की है।
BAREILLY: कोरोना का खतरा बढ़ा तो संक्रमण के डर से शिक्षकों ने की इसकी मांग इस दौरान स्कूलों में आधार अपडेट व पुताई (adhar card update and paint) का काम चल रहा है। प्राथमिक विद्यालय गजरौला नवीन की हेड मास्टर (head master) आरती गंगवार ने बताया कि वह तीन जून को पूरे स्टाफ के साथ खाता और आधार संख्या लेने गई थीं। उन्होंने बताया कि आलमपुर गजरौला के कोरोना संक्रमित मरीजों (Corona infected patients) के तीन छोटे भाई हमारे स्कूल में पढ़ते हैं। जो उसी दिन अपने पापा के साथ डाटा देने स्कूल आए। कागज सही ना होने के कारण वे गेट से लौट गए वर्ना पूरे स्टाफ को क्वॉरेंटाइन (Staff quarantine) करना पड़ता।