Bareilly: कोरोना का असर नहीं हो रहा कम, जिले में मिल रहे रोजाना नए मरीज

कोरोना वायरस (Corona virus) लगातार अपना असर बरेली में भी दिखा रहा है। कल भी बरेली में कोरोना के दो नए केस की पुष्टि हुई है। इसी के साथ अब बरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 71 हो गई है। एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मरीज दिल्ली से वापस
 | 
Bareilly: कोरोना का असर नहीं हो रहा कम, जिले में मिल रहे रोजाना नए मरीज

कोरोना वायरस (Corona virus) लगातार अपना असर बरेली में भी दिखा रहा है। कल भी बरेली में कोरोना के दो नए केस की पुष्टि हुई है। इसी के साथ अब बरेली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 71 हो गई है। एसीएमओ डॉ रंजन गौतम ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मरीज दिल्ली से वापस आया प्रवासी (migrant) है जबकि दूसरा राम वाटिका का एक बुजुर्ग है।
Bareilly: कोरोना का असर नहीं हो रहा कम, जिले में मिल रहे रोजाना नए मरीजकोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाया गया बुजुर्ग कई गम्भीर बीमारी से ग्रसित है। 5 जून को कार्डियक (cardiac) इलाज के लिए परिजनों ने एसआरएमएस में भर्ती किया था। कोरोना के लक्षण मिलने पर सैंपल लेकर जांच के लिए आईवीआरआई भेजा गया था। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद बुजुर्ग के परिजनों को क्वॉरेंटाइन (Quarantine) कराया जा रहा है। वहीं राम वाटिका के ढाई सौ मीटर एरिया को हॉटस्पॉट (hotspot) बनाया जा रहा है। साथ ही संक्रमितों के संपर्क में आए सभी लोगों की जांच की जा रही है।