BAREILLY: कोटेदार ने राशन देने के बहाने दलित किशोरी के साथ किया ये शर्मनाक कार्य

बरेली: हाफिजगंज क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। गांव के कोटेदार ने राशन (Ration) लेने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) कर दिया। कोटेदार ने राशन देने के बहाने छात्रा को बुलाया था। शिकायत लेकर थाने गए परिजनों को पुलिस ने लौटा दिया। इसके बाद एसएसपी (SSP) के आदेश पर पांच लोगों पर
 | 
BAREILLY: कोटेदार ने राशन देने के बहाने दलित किशोरी के साथ किया ये शर्मनाक कार्य

बरेली: हाफिजगंज क्षेत्र में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। गांव के कोटेदार ने राशन (Ration) लेने आई छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) कर दिया। कोटेदार ने राशन देने के बहाने छात्रा को बुलाया था। शिकायत लेकर थाने गए परिजनों को पुलिस ने लौटा दिया। इसके बाद एसएसपी (SSP) के आदेश पर पांच लोगों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज (Case filed) किया गया।

BAREILLY: कोटेदार ने राशन देने के बहाने दलित किशोरी के साथ किया ये शर्मनाक कार्यबरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सुंदरी गांव में कोटेदार ने आठवी क्लास (8th class) की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की। छात्रा के परिजन कोटेदार के खिलाफ जब शिकायत करने गए तो पुलिस (police) ने कार्यवाही करने की बजाय उन्हें थाने से भगा दिया। इसके बाद परिजन शिकायत के लिए एसएसपी से मिले। एसएसपी के आदेश पर हाफिजगंज थाने में कोटेदार समेत पांच लोगों के खिलाफ पास्को एक्ट (Pasco Act) तथा अन्‍य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।