BAREILLY: कोटेदार की मनमानी पड़ी भारी, लोगों ने की शिकायत

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कारोबार (Business) बंद चल रहे हैं। जिसके कारण गरीब लोग जीवन यापन के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। सरकार (Government) व समाजसेवी लगातार गरीबों के हित के लिए कार्य कर रही है सरकार द्वारा सभी कोटेदारों को निशुल्क चावल वितरण के लिए कहा गया है। ऐसे समय में भी कुछ
 | 
BAREILLY: कोटेदार की मनमानी पड़ी भारी, लोगों ने की शिकायत

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) के कारण कारोबार (Business) बंद चल रहे हैं। जिसके कारण गरीब लोग जीवन यापन के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। सरकार (Government) व समाजसेवी लगातार गरीबों के हित के लिए कार्य कर रही है सरकार द्वारा सभी कोटेदारों को निशुल्क चावल वितरण के लिए कहा गया है।
BAREILLY: कोटेदार की मनमानी पड़ी भारी, लोगों ने की शिकायतऐसे समय में भी कुछ कोटेदार अपनी मनमानी चला रहे हैं। हारूनगला वार्ड नंबर-17 (Ward Number-17) में लोगों को अनाज कम दिया जा रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत वार्ड नंबर-17 के पार्षद नरेश शर्मा उर्फ बंटी से की। उन्होंने कोटेदार सर्वेश कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। अनाज लेने आयी राधिका ने बताया कि उन्हें पांच यूनिट की जगह तीन यूनिट पर अनाज मिला है। साथ ही वहां मौजूद रामवती ने कोटेदार सर्वेश पर आरोप लगाते हुए कहा कि‌ इन्होंने आज तक पूरा राशन नहीं दिया है।

यहाँ भी पढ़े –

GOOD NEWS: यूपी के ये 11 जिले हुए कोरोना मुक्त, देखें कौन से जिले हैं शामिल