BAREILLY: कोचिंग से वापस आते ही छात्रा ने कर ली खुदकुशी

BAREILLY: बरेली की एक छात्रों ने कंप्यूटर कोचिंग से लौटते ही फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। युवती बीए की छात्रा है। परिजनों (relatives) ने अभी शव को पुलिस को देने से मना कर दिया है। अन्य परिजनों के आने के बाद ही शव पुलिस को देंगे। पुलिस को अभी तक युवती की आत्महत्या का
 | 
BAREILLY: कोचिंग से वापस आते ही छात्रा ने कर ली खुदकुशी

BAREILLY:  बरेली की एक छात्रों ने कंप्यूटर कोचिंग से लौटते ही फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली। युवती बीए की छात्रा है। परिजनों (relatives) ने अभी शव को पुलिस को देने से मना कर दिया है। अन्य परिजनों के आने के बाद ही शव पुलिस को देंगे। पुलिस को अभी तक युवती की आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।
BAREILLY: कोचिंग से वापस आते ही छात्रा ने कर ली खुदकुशी
सदर बाजार की निवासी सोनी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह रामपुर बाग (Rampur Garden) में एक निजी संस्थान में कोचिंग  (coaching) कर रही थी और बीए की छात्रा है। कल दोपहर लगभग 3:30 बजे छात्रा कंप्यूटर कोचिंग सेंटर  (computer coaching center) से वापस आई। उस समय घर पर सिर्फ छात्रा की दादी मौजूद थी। मृतिका के पिता ने बताया कि छात्रा कोचिंग से आते ही सीधे दूसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में चली गई। युवती जब खाने के समय पर भी कमरे से बाहर नहीं आई तो उसकी दादी ने जाकर देखा। दादी के दरवाजा खटखटाने पर जब कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने पर्दा हटा कर देखा तो युवती कमरे में दुपट्टा का फंदा बनाकर लटके हुई थी।

मृतका की दादी की चीख सुनकर घर के पड़ोस में खड़े दो युवक आ गए और दरवाजा तोड़कर युवती को नीचे उतारा। तुरंत बाद ही परिजन युवती को सुभाषनगर स्थित एक निजी अस्पताल (private hospital) में ले गए जहां युवती को मृत घोषित कर दिया। परिजन युवती का शव लेकर घर वापस आ गए और पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अन्‍य परिजनों के आने तक छात्रा के शव को पुलिस के कब्जे में लेने से इंकार कर दिया है। अन्‍य परिजनों के आने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेजा जाएगा।