BAREILLY: केंद्रीय सरकार की अनुमति के बाद बरेली की इन फैक्ट्रियों में शुरू हुआ उत्पादन

बरेली: खाद्य सामग्री (Food Item) का निर्माण करने वाली फैक्ट्रियों (Factories) को खोला जा चुका है। जबकि 9 इकाइयों ने उत्पादन (Production) शुरू करने के लिए उद्योग विभाग (Industry Department) में आवेदन किया है। केंद्रीय सरकार (Central Government) के शर्तों के अनुसार ही फैक्ट्रियों में उत्पादन का कार्य शुरू हो गया है। जिन फैक्ट्रियों में
 | 
BAREILLY: केंद्रीय सरकार की अनुमति के बाद बरेली की इन फैक्ट्रियों में शुरू हुआ उत्पादन

बरेली: खाद्य सामग्री (Food Item) का निर्माण करने वाली फैक्ट्रियों (Factories) को खोला जा चुका है। जबकि 9 इकाइयों ने उत्पादन (Production) शुरू करने के लिए उद्योग विभाग (Industry Department) में आवेदन किया है। केंद्रीय सरकार (Central Government) के शर्तों के अनुसार ही फैक्ट्रियों में उत्पादन का कार्य शुरू हो गया है।
BAREILLY: केंद्रीय सरकार की अनुमति के बाद बरेली की इन फैक्ट्रियों में शुरू हुआ उत्पादनजिन फैक्ट्रियों में उत्पादन शुरू हुआ है वहां सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) व सैनिटाइजिंग (Sanitizing) का खास ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही मजदूरों के रहने खाने की व्यवस्था भी फैक्ट्री परिसर में ही की गई है ताकि कर्मचारियों को बाहर न जाना पड़े। बीएल एग्रो (BL Agro) और मोनार्को (Monarko) को जैसी बड़ी इकाइयों ने तो कर्मचारियों को सैनिटाइज करने के लिए टर्नल भी बनाए हैं। ताकि कर्मचारी सैनिटाइज होकर ही फैक्ट्री के अंदर आए। कर्मचारी हर आधे घंटे में हाथ सैनिटाइज करते हैं। और पैकेजिंग को भी पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है।