BAREILLY: किताबों संबंधी शिकायत करने पर स्कूल प्रबंधक ने दी घर से उठाने की धमकी, जानें पूरा मामला

बरेली: स्कूल (School) की किताबों के विषय में शिकायत करने के लिए डॉ. विजय शर्मा ने स्कूल प्रबंधक (School manager) को फोन किया लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उन्हें ही घर से उठाने की धमकी दे डाली। इस पर डॉ. विजय शर्मा ने जिलाधिकारी (DM) को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि स्कूल प्रबंधक ने मुझे
 | 
BAREILLY: किताबों संबंधी शिकायत करने पर स्कूल प्रबंधक ने दी घर से उठाने की धमकी, जानें पूरा मामला

बरेली: स्कूल (School) की किताबों के विषय में शिकायत करने के लिए डॉ. विजय शर्मा ने स्कूल प्रबंधक (School manager) को फोन किया लेकिन स्कूल प्रबंधन ने उन्हें ही घर से उठाने की धमकी दे डाली। इस पर डॉ. विजय शर्मा ने जिलाधिकारी (DM) को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि स्कूल प्रबंधक ने मुझे घर से उठाने की धमकी दी है और कहा है कि अपने बच्चे का नाम स्कूल से कटवा लेना।

BAREILLY: किताबों संबंधी शिकायत करने पर स्कूल प्रबंधक ने दी घर से उठाने की धमकी, जानें पूरा मामलाडॉ. विजय शर्मा का बच्चा पांचवी कक्षा में पढ़ता है। उन्होंने बताया कि मैंने किताबें ऑनलाइन (Online) मंगाई थी। लेकिन कुछ चीजें फालतू थी, जो मैंने लेने से मना कर दिया। इस पर किताब वाले ने मेरे साथ बदतमीजी की और कहा कि हमें स्कूलों को कमीशन (Commission) देते हैं, इसलिए आपको यह चीजें लेनी होंगी। इसकी शिकायत डॉ. विजय ने स्कूल के प्रिंसिपल (Principal) व डायरेक्टर (Director) से की जिसके बाद उन्हें घर से उठाने की धमकी देते हुए बच्चे को स्कूल से निकालने की धमकी दी। और कहा कि मेरे स्कूल में अपने बच्चे को नहीं पढ़ाना। उन्होंने जिला अधिकारी के अलावा मुख्यमंत्री, बेसिक शिक्षा मंत्री, पुलिस महानिदेशक, डीआईजी बरेली, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, जिला विद्यालय निरीक्षक, बीएसए व अादि आला अधिकारियों को शिकायती पत्र (Complaint letter) भेजा है।