BAREILLY: कासगंज से बिहार जाने वाले प्रवासी श्रमिक पहुंचे कलेक्ट्रेट, जिलाधिकारी से लगाई मदद की गुहार

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों (Migrant workers) को राज्य व केंद्र सरकार उन्हें घर पहुंचाने का काम कर रही है। इसके बावजूद श्रमिक अपने परिवार के साथ पैदल ही अपने घरों को निकल रहे हैं। ऐसे ही कुछ श्रमिक अपने परिवार के साथ बिहार जाने के लिए पैदल
 | 
BAREILLY: कासगंज से बिहार जाने वाले प्रवासी श्रमिक पहुंचे कलेक्ट्रेट, जिलाधिकारी से लगाई मदद की गुहार

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से दूसरे राज्‍यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों (Migrant workers) को राज्‍य व केंद्र सरकार उन्‍हें घर पहुंचाने का काम कर रही है। इसके बावजूद श्रमिक अपने परिवार के साथ पैदल ही अपने घरों को निकल रहे हैं। ऐसे ही कुछ श्रमिक अपने परिवार के साथ बिहार जाने के लिए पैदल चल दिए।
BAREILLY: कासगंज से बिहार जाने वाले प्रवासी श्रमिक पहुंचे कलेक्ट्रेट, जिलाधिकारी से लगाई मदद की गुहारमंगलवार को ये श्रमिक अपने परिवार के साथ बरेली कलेक्ट्रेट (Bareilly Collectorate) गए। यहां पहुंचकर सभी ने जिलाधिकारी (DM) नितीश कुमार से मदद की गुहार लगाई। कलेक्ट्रेट पहुंचे श्रमिक रमेश ने बताया कि हम लोग कासगंज से अपने घर जाने के लिए पैदल निकले हैं, हमें बिहार जाना है। श्रमिकों (workers) ने बताया कि सभी ने जिलाधिकारी से आग्रह किया कि उन्‍हें परिवार सहित उनके घर पहुंचाने की कृपा करें।