Bareilly: कानपुर एनकाउंटर के बाद प्रदेश से ही रहा बदमाशों का सफाया, बहेड़ी में भी हुई मुठभेड़

कानपुर में एनकाउंटर (encounter) के बाद प्रदेश पुलिस ने अब जगह-जगह अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। जिसके चलते बहेड़ी के चुरैली डाम चौकी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश व पुलिसकर्मी के घायल होने की बात सामने आई है। बता दें कि कानपुर एनकाउंटर के बाद
 | 
Bareilly: कानपुर एनकाउंटर के बाद प्रदेश से ही रहा बदमाशों का सफाया, बहेड़ी में भी हुई मुठभेड़

कानपुर में एनकाउंटर (encounter) के बाद प्रदेश पुलिस ने अब जगह-जगह अपराधियों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। जिसके चलते बहेड़ी के चुरैली डाम चौकी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक बदमाश व पुलिसकर्मी के घायल होने की बात सामने आई है।
Bareilly: कानपुर एनकाउंटर के बाद प्रदेश से ही रहा बदमाशों का सफाया, बहेड़ी में भी हुई मुठभेड़बता दें कि कानपुर एनकाउंटर के बाद पुलिस सख्त हो गई है। बहेड़ी में बदमाशों से हुई मुुठभेड़ में एक बदमाश व नवाबगंज (Nawabganj) चौकी इंचार्ज सकतावत सिंह और बहेड़ी थाना के कॉन्स्टेबल अंकुश गोली लगने से घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें उपचार हेतु सीएचसी बहेड़ी में भेजा गया है।

मौके पर पुलिस की पूरी टीम (team) पहुंच गई। फिलहाल फरार बदमाशों की घेराबन्दी जारी है। घटना पर एसएससी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि आमिर नाम के बदमाश पर गंभीर धाराओं में 8 मुकदमे चल रहे हैं। मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस टीम ने गिरफ्तार (arrest) कर लिया है। बाकी 3 फरार हो गए हैं, जल्द ही उन्हें भी हिरासत में ले लिया जाएगा।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: कानपुर एनकाउंटर के बाद प्रदेश से ही रहा बदमाशों का सफाया, बहेड़ी में भी हुई मुठभेड़                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8