BAREILLY: कांवेंट स्कूलों में बांटे जाएंगे 10-10 बच्चों को रिजल्ट, जानेंं वजह

कोरोना वायरस (Corona Virus) को स्कूल के बच्चों तक फैलने से रोकने के लिए कॉन्वेंट स्कूलों (Convent School) ने एक अच्छा तरीका ढूंढ निकाला है। बरेली में अधिकतर कान्वेंट स्कूलों में परीक्षाएं संपन्न हो चुकी है। अब रिजल्ट (Results) बांटे जाने हैं। लेकिन सरकार ने स्कूल खोलने पर रोक लगा दी है। ऐसे में आज
 | 
BAREILLY: कांवेंट स्कूलों में बांटे जाएंगे 10-10 बच्चों को रिजल्ट, जानेंं वजह

कोरोना वायरस (Corona Virus) को स्कूल के बच्चों तक फैलने से रोकने के लिए कॉन्वेंट स्कूलों (Convent School) ने एक अच्छा तरीका ढूंढ निकाला है। बरेली में अधिकतर कान्वेंट स्कूलों में परीक्षाएं संपन्न हो चुकी है। अब रिजल्ट (Results) बांटे जाने हैं। लेकिन सरकार ने स्कूल खोलने पर रोक लगा दी है। ऐसे में आज इंडीपेंडेंट स्कूल (Independent School) ने वीडियो कालिंग के जरिए बैठक बुलाई है। जिसमें तय किया गया है कि बच्चों को समूह में रिजल्ट नहीं बांटे जाएंगे।
BAREILLY: कांवेंट स्कूलों में बांटे जाएंगे 10-10 बच्चों को रिजल्ट, जानेंं वजहकॉन्वेंट स्कूलों में अब जरूरत पड़ने पर 10-10 बच्चों को बुलाकर सप्ताह भर में रिजल्ट बांटे जाएंगे । इस बैठक में निर्भय बेनीवाल , पारुष अरोरा आदि शामिल रहे । साथ ही बैठक में यह भी फैसला लिया है कि इसी तरह पीटीएम (PTM meeting) में भी केवल पांच-पांच अभिभावकों को ही बुलाया जाएगा।