BAREILLY: कांग्रेस ने देवचरा में मनाया होली मिलन समारोह

बरेली में होली मिलन समारोह के अवसर पर पूर्व सांसद प्रवीण सिहं ऐरन ने भाजपा पर निशाना साधते हुये उनकी कथनी और करनी को जुमलेबाजी की सरकार बताया। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ज्योतिराव शिंदे को भाजपा द्वारा डरा धमकाकर बीजेपी में शामिल किया गया है।
 | 
BAREILLY: कांग्रेस ने देवचरा में मनाया होली मिलन समारोह

बरेली में होली मिलन समारोह के अवसर पर पूर्व सांसद प्रवीण सिहं ऐरन ने भाजपा पर निशाना साधते हुये उनकी कथनी और करनी को जुमलेबाजी की सरकार बताया। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में ज्योतिराव शिंदे को भाजपा द्वारा डरा धमकाकर बीजेपी में शामिल किया गया है। उन्होंने इसे बीजेपी की गंदी राजनीति (politics) बताई।
BAREILLY: कांग्रेस ने देवचरा में मनाया होली मिलन समारोह
अशफाक सकलानी ने कहा कि सरकार बेरोजगारों को नौकरी देने के नाम पर उनका शोषण कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने हमेशा देश को बांटने की राजनीति की है जबकि कांग्रेस ने हमेशा सभी वर्गों को एकजुटता में रहने का काम किया है। साथ ही अशफाक ने  क्षेत्रवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर पूर्व सांसद प्रवीण सिंह एरन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी राजन, उपाध्याय जियाउररहमान,  राज शर्मा दिनेश दद्दा, केके दीक्षित, फहीम खान, राजेश सागर, इंजीनियर अनीस अहमद, समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।