BAREILLY: करवाचौथ की खरीदारी हुई शुरू, बाजारों में दिखने लगी रौनक

बरेली: त्योहारों के आते ही बाजारों में रौनक लौट आती है। शहर के बाजारों में करवाचौथ (Karva Chauth) की रौनक अभी से ही दिखाई देने लगी है। खासकर कपड़े, श्रृंगार और पूजन सामग्री की दुकानों में महिलाएं काफी संख्या में खरीदारी (Shopping) करती हुई नजर आ रही है। गुरुवार को शहर का अधिकतर बाजार (Market)
 | 
BAREILLY: करवाचौथ की खरीदारी हुई शुरू, बाजारों में दिखने लगी रौनक

बरेली: त्योहारों के आते ही बाजारों में रौनक लौट आती है। शहर के बाजारों में करवाचौथ (Karva Chauth) की रौनक अभी से ही दिखाई देने लगी है। खासकर कपड़े, श्रृंगार और पूजन सामग्री की दुकानों में महिलाएं काफी संख्या में खरीदारी (Shopping) करती हुई नजर आ रही है।
BAREILLY: करवाचौथ की खरीदारी हुई शुरू, बाजारों में दिखने लगी रौनकगुरुवार को शहर का अधिकतर बाजार (Market) बन्द होने के बाद भी महिलाएं करवाचौथ की खरीददारी करती नजर आई। पति की दीर्घायु के लिए सुहागिनों की ओर से रखे जाने वाले करवाचौथ का व्रत चार नवम्बर को है। ऐसे में महिलाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इन दिनों करवाचौथ को लेकर जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को भूूूल लोग खरीददारी करने जा रहे हैं। इसके अलावा मेहंदी लगवाने के लिए भी महिलाएं अभी से ब्यूटीपार्लर (Beauty Parlour) में बुकिंग करवाने लगी हैं।

https://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: करवाचौथ की खरीदारी हुई शुरू, बाजारों में दिखने लगी रौनक

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8