BAREILLY: कपड़ा व्यवसायियों ने खत्म की कपड़ों के ट्रायल की व्यवस्था, शोरूम में नहीं कर सकेंगे ट्रायल

बरेली: जिला प्रशासन (District Administration) के अनुमति के बाद व्यापारियों (Merchants) की रोस्टर के अनुसार सशर्त दुकानें खुलने लगी है। लेकिन कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के कारण रेडीमेड कपड़ों की ट्रायल (Trial) की व्यवस्था को कपड़ा व्यवसायियों ने होने खत्म कर दिया है। इस नयी व्यवस्था के अनुसार ग्राहक दुकान पर कपड़े का ट्रायल नहीं
 | 
BAREILLY: कपड़ा व्यवसायियों ने खत्म की कपड़ों के ट्रायल की व्यवस्था, शोरूम में नहीं कर सकेंगे ट्रायल

बरेली: जिला प्रशासन (District Administration) के अनुमति के बाद व्यापारियों (Merchants) की रोस्टर के अनुसार सशर्त दुकानें खुलने लगी है। लेकिन कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के कारण रेडीमेड कपड़ों की ट्रायल (Trial) की व्यवस्था को कपड़ा व्यवसायियों ने होने खत्म कर दिया है।
BAREILLY: कपड़ा व्यवसायियों ने खत्म की कपड़ों के ट्रायल की व्यवस्था, शोरूम में नहीं कर सकेंगे ट्रायलइस नयी व्यवस्था के अनुसार ग्राहक दुकान पर कपड़े का ट्रायल नहीं कर सकते हैं। लेकिन कपड़े को घर ले जाकर ट्राई करते हैं और अगर ड्रेस फिट नहीं होती है, तो ड्रेस वापसी  कर ली जाएगी। लेकिन दुकानदार इन कपड़ों को खुद सैनिटाइज (Sanitize) करके कुछ दिन के लिए अलग रख देंगे। शहर के कई बड़े शोरूम (Showroom) में ग्राहकों की थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal Screening) और हाथ सैनिटाइज करने के बाद ही प्रवेश दिया जा रहा है।