BAREILLY: ऑनलाइन परीक्षा कराने पर सहमत नहीं है रुहेलखंड यूनिवर्सिटी

बरेली: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सभी विश्वविद्यालयों (Universities) को अपने अनुसार परीक्षा (Exams)आयोजित करने की छूट दी है। लेकिन रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) किसी भी नए पैटर्न पर परीक्षा आयोजित करने के पक्ष में नहीं है। ऑनलाइन परीक्षा (Online Exam) कराने के लिए यूनिवर्सिटी के पास पर्याप्त संसाधन (Resources) नहीं
 | 
BAREILLY: ऑनलाइन परीक्षा कराने पर सहमत नहीं है रुहेलखंड यूनिवर्सिटी

बरेली: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (UGC) ने लॉकडाउन (Lockdown) के कारण सभी विश्वविद्यालयों (Universities) को अपने अनुसार परीक्षा (Exams)आयोजित करने की छूट दी है। लेकिन रुहेलखंड यूनिवर्सिटी (Rohilkhand University) किसी भी नए पैटर्न पर परीक्षा आयोजित करने के पक्ष में नहीं है। ऑनलाइन परीक्षा (Online Exam) कराने के लिए यूनिवर्सिटी के पास पर्याप्त  संसाधन (Resources) नहीं हैं। इसी कारण यूनिवर्सिटी राज्य सरकार (State Government) की गाइडलाइंस (Guidelines) का इंतजार कर रहा है।
BAREILLY: ऑनलाइन परीक्षा कराने पर सहमत नहीं है रुहेलखंड यूनिवर्सिटीरुहेलखंड यूनिवर्सिटी से संबंधित बरेली सहित नौ जिलों में 548 कॉलेज हैं। यूनिवर्सिटी की वार्षिक परीक्षाएं 25 फरवरी से शुरू हो गई थी लेकिन लॉकडाउन के कारण इन्हें रोक दिया गया है। ऑनलाइन परीक्षा कराने के लिए यूनिवर्सिटी के पास पर्याप्त संसाधन नहीं है। यूनिवर्सिटी ऑफलाइन (Offline) के अलावा दूसरे किसी विकल्प में परीक्षा कराने में सक्षम नहीं है।