BAREILLY: ऑटो रिक्शा यूनियन ने एआरटीओ को बताइ अपनी समस्या, तो एआरटीओ ने कहा ये

लगातार दो महीने तक लॉकडाउन (lockdown) जारी रहने के कारण लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ऑटो चालकों (auto driver) की भी कमाई रुक गई है। इसे देखते हुए ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी (auto rickshaw driver welfare committee) आज अपनी समस्याओं को लेकर आरटीओ दफ्तर (RTO office) पहुंचा। जिसमें
 | 
BAREILLY: ऑटो रिक्शा यूनियन ने एआरटीओ को बताइ अपनी समस्या, तो एआरटीओ ने कहा ये

लगातार दो महीने तक लॉकडाउन (lockdown) जारी रहने के कारण लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ऑटो चालकों (auto driver) की भी कमाई रुक गई है। इसे देखते हुए ऑटो रिक्शा चालक कल्याण सोसायटी (auto rickshaw driver welfare committee) आज अपनी समस्याओं को लेकर आरटीओ दफ्तर (RTO office) पहुंचा। जिसमें ऑटो यूनियन ने एआरटीओ को अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया।
BAREILLY: ऑटो रिक्शा यूनियन ने एआरटीओ को बताइ अपनी समस्या, तो एआरटीओ ने कहा येएआरटीओ (ARTO) जयप्रकाश गुप्ता ने कहा कि जिले में ऑटो चालकों को जल्द ही सड़कों पर चलने की इजाजत दी जाएगी। लेकिन इससे पहले सभी चालकों को अपने ऑटो को सैनिटाइज (sanitize) करना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का ध्यान भी रखना होगा। इसके साथ ही एआरटीओ पहुंचे चालकों को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में भी बताया गया और उन्हें सैनिटाइजर व मास्क भी वितरण किए।