Bareilly: ऐसा करने से कोरोना जैसा राक्षस देश से ही नहीं दुनिया से हो जाएगा खत्म- पंडित इंद्रदेव

पूरे विश्व में कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी फैली हुई है, जो थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसको रोकने के लिए सरकार से आमजन तक हर कोई लगा हुआ है। इसके लिए लोग मंदिर और मस्जिद में ईश्वर से प्रार्थना भी कर रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप को समाप्त करने के
 | 
Bareilly: ऐसा करने से कोरोना जैसा राक्षस देश से ही नहीं दुनिया से हो जाएगा खत्म- पंडित इंद्रदेव

पूरे विश्व में कोरोना वायरस (Corona virus) की महामारी फैली हुई है, जो थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जिसको रोकने के लिए सरकार से आमजन तक हर कोई लगा हुआ है। इसके लिए लोग मंदिर और मस्‍जिद में ईश्‍वर से प्रार्थना भी कर रहे हैं। कोरोना वायरस के प्रकोप को समाप्‍त करने के लिए रविवार को आर्य समाज अनाथालय ऋग्वेद पारायण यज्ञ  कराया गया। 
Bareilly: ऐसा करने से कोरोना जैसा राक्षस देश से ही नहीं दुनिया से हो जाएगा खत्म- पंडित इंद्रदेवबरेली सिविल लाइंस के आर्य समाज अनाथालय में ऋग्वेद पारायण यज्ञ में विशेष मंत्रों द्वारा आहुतियां प्रदान की गई। ताकि देश पर छाया कोरोना संक्रमण (Corona infection) के संकट को खत्‍म किया जा सके। यज्ञ में ब्रह्मा आचार्य उमाशंकर शास्त्री, पंडित इंद्रदेव, मोहनलाल शास्त्री के साथ अनाथालय के समस्त संवासी बालकों का सहयोग रहामुख्य यजमान ऑफिस इंचार्ज (Office incharge) एडवोकेट दीपक गोयल रहे। 

इस मौके पर पंडित इंद्रदेव ने बताया कि इस तरह की समस्या को दूर करने के लिए यज्ञ करना ही समाधान है। पिछले काफी समय से लोगों के घरों में मंत्र उच्चारण के साथ यज्ञ होना बंद हो गए। जिससे बीमारियां (Diseases) बढ़ती गईं और लोग उससे ग्रसित हो गए। हमारी पद्धति के अनुसार हर रविवार लोग को परिवार के साथ बैठकर मंत्र उच्चारण कर यज्ञ करना चाहिए। इससे कोरोना जैसा राक्षस देश से ही नहीं दुनिया से खत्म हो जाएगा।