BAREILLY: एसएसपी कार्यालय में पर्यावरण दिवस के मौके पर किया गया ये काम

बरेली: पूरे देश में 5 जून को पर्यावरण दिवस (Environment Day) मनाया जा रहा है। जिसको लेकर बरेली के एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में भी पर्यावरण दिवस मनाया गया। एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ पौधारोपण (Plantation) किया और कहा कि अगर हमें सुरक्षित रहना है तो पर्यावरण पर ध्यान देना
 | 
BAREILLY: एसएसपी कार्यालय में पर्यावरण दिवस के मौके पर किया गया ये काम

बरेली: पूरे देश में 5 जून को पर्यावरण दिवस (Environment Day) मनाया जा रहा है। जिसको लेकर बरेली के एसएसपी कार्यालय (SSP Office) में भी पर्यावरण दिवस मनाया गया। एसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे ने अपने सहयोगी अधिकारियों के साथ पौधारोपण (Plantation) किया और कहा कि अगर हमें सुरक्षित रहना है तो पर्यावरण पर ध्यान देना पड़ेगा।
BAREILLY: एसएसपी कार्यालय में पर्यावरण दिवस के मौके पर किया गया ये कामएसएसपी शैलेंद्र कुमार पांडे (SSP Shailendra Kumar Pandey) ने कहा कि पर्यावरण दिवस पर सभी लोगों को पौधारोपण करना चाहिए, जिससे हमारा शहर व‌ देश सुरक्षित रह सके। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सभी थाना अध्यक्ष अपने-अपने स्थानों में एक-एक पौधा लगाएं और चौकी इंचार्ज अपनी चौकियों में एक-एक पौधा लगाएं, इससे पर्यावरण में सहयोग मिलेगा।