Bareilly: एडीजी जोन ने पुलिस कर्मियों को दिलाई यह शपथ, साथ ही मिले अवॉर्ड  

आज 15 अगस्त के अवसर पर बरेली में भी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया गया। इस अवसर पर आज एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने सभी पुलिसकर्मियों को अनेकता में एकता और राष्ट्र सुरक्षा, प्रेम की शपथ दिलाई। अधिकारियों ने ध्वजारोहण कर मिष्ठान वितरण भी किया। एडीजी (ADG) ने लखनऊ से जारी सूची में
 | 
Bareilly: एडीजी जोन ने पुलिस कर्मियों को दिलाई यह शपथ, साथ ही मिले अवॉर्ड  

आज 15 अगस्त के अवसर पर बरेली में भी धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया गया। इस अवसर पर आज एडीजी जोन अविनाश चंद्र ने सभी पुलिसकर्मियों को अनेकता में एकता और राष्ट्र सुरक्षा, प्रेम की शपथ दिलाई। अधिकारियों ने ध्वजारोहण कर मिष्ठान वितरण भी किया। एडीजी (ADG) ने लखनऊ से जारी सूची में शामिल पुलिस कर्मियों को सम्मान चिन्ह व डिस्क वितरण की।
Bareilly: एडीजी जोन ने पुलिस कर्मियों को दिलाई यह शपथ, साथ ही मिले अवॉर्ड  
डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने भी अपने कार्यालय में ध्वजा रोहण किया। वहीं आरआई हरेन्द्रपाल की देख रेख में रखे गये कार्यक्रम में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन (police line) में ध्वजारोहण किया। इसके साथ ही उन्होंने सभी को नशा मुक्ति की शपथ दिलाई गई है। इस मौके पर एसपी ट्रैफिक सुभाष चन्द्र गंगवार, अपर राज्य रेडियो अधिकारी लक्ष्मण सिंह समेत कई अधिकारी व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।
Bareilly: एडीजी जोन ने पुलिस कर्मियों को दिलाई यह शपथ, साथ ही मिले अवॉर्ड  पुलिस कर्मियों को मिले अवार्ड
ध्वजारोहण के बाद एडीजी अविनाश चन्द्र को डीजीपी उत्तर प्रदेश का प्रशंसा चिंन्ह (platinum) एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने दिया। इसके बाद लखनऊ से जारी सूची में शामिल पुलिस कर्मियों को एडीजी ने प्रशंसा चिंन्ह भेंट किये। जिनमें डीजीपी यूपी का एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को प्रशंसा चिन्ह (gold), एसपी सिटी रविन्द्र कुमार को प्रशंसा चिन्ह (silver) प्रदान किया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश के गृह मंत्री उत्कृष्टा पदक नवाबगंज इंस्पेक्टर सुरेन्द्र सिंह पचौरी, सराहनिय सेवा सम्मान चिन्ह एसआई जयपाल सिंह, एसआई धनश्याम सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेश पाल सिंह, एडीजी जोन कार्यालय के चालक प्रमोद कुमार को दिया गया है। इसके साथ ही सीओ मीरगंज कार्यालय के मुख्य आरक्षी महीपाल सिंह को उत्कृष्ट सेवा सम्मान चिन्ह दिया गया है।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: एडीजी जोन ने पुलिस कर्मियों को दिलाई यह शपथ, साथ ही मिले अवॉर्ड                      https://youtu.be/yEWmOfXJRX8