BAREILLY: एक ही दिन में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज, प्रशासन में मचा हड़कंप

बरेली में भी प्रवासी मजदूरों (migrant labours) के आने के बाद कोरोना बढ़ने का सिलसिला जारी है। जिले में 9 और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिलने से इसकी संख्या 20 पहुंच गई है। यह बरेली में 1 दिन में मिलने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। कल कोरोना
 | 
BAREILLY: एक ही दिन में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज, प्रशासन में मचा हड़कंप

बरेली में भी प्रवासी मजदूरों (migrant labours) के आने के बाद कोरोना बढ़ने का सिलसिला जारी है। जिले में 9 और कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) मरीज मिलने से इसकी संख्या 20 पहुंच गई है। यह बरेली में 1 दिन में मिलने वाले कोरोना पॉजिटिव मरीजों में अब तक की सबसे बड़ी संख्या है।
BAREILLY: एक ही दिन में मिले अब तक के सबसे ज्यादा मरीज, प्रशासन में मचा हड़कंपकल कोरोना पाए गए सभी मरीज बाहर से आए थे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक फ्यूचर कॉलेज (Future College) में क्वॉरेंटाइन (Quarantine) किए गए लोगों के पूल टेस्ट किए गए थे। पूल टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी लोगों के अलग-अलग जांच में हुईं। जिनमें कल 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब यह पता लगाया जा रहा है कि ये मरीज एक ही परिवार के हैं या अलग-अलग के हैं। पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों को कोविद L-1 अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।