BAREILLY: एक दिन पहले ही दिखने लगा जनता कर्फ्यू का असर

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने 22 मार्च, रविवार को जनता कर्फ्यू (Public curfew) का ऐलान किया है। जनता कर्फ्यू का असर अभी से देखने को मिल रहा है। इस कर्फ्यू का असर शहर के व्यस्त चौराहों पर पसरा सन्नाटा बता रहा है। करोना वायरस के चलते
 | 
BAREILLY: एक दिन पहले ही दिखने लगा जनता कर्फ्यू का असर

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने 22 मार्च, रविवार को जनता कर्फ्यू (Public curfew) का ऐलान किया है। जनता कर्फ्यू का असर अभी से देखने को मिल रहा है। इस कर्फ्यू का असर शहर के व्यस्त चौराहों पर पसरा सन्नाटा बता रहा है।
BAREILLY: एक दिन पहले ही दिखने लगा जनता कर्फ्यू का असरकरोना वायरस के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा जनता कर्फ्यू के आव्हान पर बरेली शहर में इसका असर 24 घंटे पहले ही दिखने लगा है। शहर के व्यस्त चौराहों पर जहां पैर रखने की जगह नहीं होती थी। इन चौराहों पर सन्नाटा होने लगा है। लोग आज ही अपने जरूरी काम खत्‍म कर रहे हैं। इसको लेकर न्यूज़ टुडे टीम ने जब शहर का दौरा किया तो देखा डीडी पुरम, कुतुबखाना, नॉवल्टी, पटेल चौक, कलेक्ट्रेट चौराहे पर सन्नाटे जैसी स्थिति देखने को मिली।

BAREILLY: एक दिन पहले ही दिखने लगा जनता कर्फ्यू का असर
न्‍युज टूडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी