Bareilly: एक जून से बरेली जंक्शन पर रुकेगीं यह 16 ट्रेनें

एक जून से रेलवे की ओर से दो सौ यात्री ट्रेनें चलाई जाएंगी। जिनमें 16 ट्रेनों को बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर रोकने की अनुमति मिल गई है। जिसको लेकर कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचाव करने व यात्रियों (passengers) की सुरक्षा से संबंधित स्थानीय अफसरों और रेल प्रशासन ने व्यवस्थाओं का इंतजाम शुरू कर
 | 
Bareilly: एक जून से बरेली जंक्शन पर रुकेगीं यह 16 ट्रेनें

एक जून से रेलवे की ओर से दो सौ यात्री ट्रेनें चलाई जाएंगी। जिनमें 16 ट्रेनों को बरेली जंक्शन (Bareilly Junction) पर रोकने की अनुमति मिल गई है। जिसको लेकर कोरोना संक्रमण (Corona infection) से बचाव करने व यात्रियों (passengers) की सुरक्षा से संबंधित स्थानीय अफसरों और रेल प्रशासन ने व्यवस्थाओं का इंतजाम शुरू कर दिया है।
Bareilly: एक जून से बरेली जंक्शन पर रुकेगीं यह 16 ट्रेनेंसुरक्षित सफर के लिए रेलवे (railway) ने कुछ जरूरी नियम जारी किए हैं। जिनका पालन करना जरूरी है। इसके साथ ही यात्रियों को स्टेशन परिसर में प्रवेश और निकास की अनुमति मिलेगी। थर्मल स्क्रीनिंग (Thermal screening) में यात्री के शरीर का तापमान अधिक होने पर यात्रा की अनुमति नहीं मिलेगी और यात्री को पूरा रिफंड (Refund) किया जाएगा।

बरेली जंक्शन पर रुकने वाली ट्रेन
02229 लखनऊ मेल, 02219 सुहेलदेव एक्सप्रेस, 05273 आनंद विहार रक्सौल, 04673 शहीद एक्सप्रेस, 02217 महामना एक्सप्रेस, 02357 गुरुमुखी एक्सप्रेस, 02391 श्रमजीवी एक्सप्रेस, 04649 सरयू यमुना एक्सप्रेस शामिल है। रेलवे ने इन सभी अप-डाउन ट्रेनों के रोकने की अनुमति दे दी है।