BAREILLY: एक और टोल प्लाजा, मुसाफिरों की जेब पर बड़ा बोझ

बरेली: नैनीताल हाईवे (Nainital Highway) पर दोहना टोल प्लाजा (Toll Plaza) के बाद नया टोल मुड़िया मुकर्रमपुर पर शुरू किया जा रहा है। 28 किलोमीटर से कम दूरी पर बने दो टोल प्लाजा लोगों के लिए मुसीबत (Problem) बनते जा रहे हैं। 20 दिन पहले मुड़िया मुकर्रम टोल प्लाजा पर वाहन चालकों को नोटिस (Notice)
 | 
BAREILLY: एक और टोल प्लाजा, मुसाफिरों की जेब पर बड़ा बोझ

बरेली: नैनीताल हाईवे (Nainital Highway) पर दोहना टोल प्लाजा (Toll Plaza) के बाद नया टोल मुड़िया मुकर्रमपुर पर शुरू किया जा रहा है। 28 किलोमीटर से कम दूरी पर बने दो टोल प्लाजा लोगों के लिए मुसीबत (Problem) बनते जा रहे हैं। 20 दिन पहले मुड़िया मुकर्रम टोल प्लाजा पर वाहन चालकों को नोटिस (Notice) दिया गया कि मुड़िया मुकर्रमपुर पर लिया जाने वाला टोल टिकट दोहना टोल प्लाजा पर वैध होगा। इससे ज्यादातर लोग नहीं जो  दोहना जाने के बाद मुड़िया मुकर्रमपुर नहीं जाते है उन लोगों को चपत लग रही हैं।
BAREILLY: एक और टोल प्लाजा, मुसाफिरों की जेब पर बड़ा बोझ
पूरे सिस्टम (System) पर कार्यारत संस्‍था (Working Organization) पीएनसी (PNC) ने कहा कि उत्तराखंड किच्‍छा की तरफ से आने वाले भारी वाहन दोहना टोल से न होते हुए लिंक मार्ग से शाहजहांपुर निकल जाते हैं। इसको बचाने के लिए मुड़िया मुकर्रमपुर पर नया टोल बनाया गया है। उन्होंने कहा कि यह टोल प्लाजा नहीं है बल्कि सिर्फ एक चेकिंग बेरियर (Checking Barrier) बनाया गया है।

बरेली की तरफ से अगर कोई सिर्फ अटामांडा तक जाता है तो उसे मुड़िया मुकर्रमपुर तक का पूरा टोल देना होगा। और अगर कोई किच्‍छा से सिर्फ बहेड़ी आ रहा है तो उसे भी बरेली तक का पूरा टोल देना होगी।

Homeopathic medicine for uric Acid