BAREILLY: एक अप्रैल से होर्डिंग व रूफटॉप का शहर से सफाया, जानें क्‍या है वजह

बरेली: नये वित्तीय वर्ष (Financial Year) से शहर में होर्डिंग (Hoarding) दिखना बीते दिनों की बात रह जाएगी। शहर के सभी होर्डिंग को नगर निगम एक अप्रैल तक पूरी तरह हटा देगा। साथ ही शहर में लगे 50 रूफटॉप (Roof Top) को भी 30 मार्च तक हटाने के लिये संबंधित लोगों को चेतावनी दे दी
 | 
BAREILLY: एक अप्रैल से होर्डिंग व रूफटॉप का शहर से सफाया, जानें क्‍या है वजह

बरेली: नये वित्‍तीय वर्ष (Financial Year) से शहर में होर्डिंग (Hoarding) दिखना बीते दिनों की बात रह जाएगी। शहर के सभी होर्डिंग को नगर निगम एक अप्रैल तक पूरी तरह हटा देगा। साथ ही शहर में लगे 50 रूफटॉप (Roof Top) को भी 30 मार्च तक हटाने के लिये संबंधित लोगों को चेतावनी दे दी गई है। इस संबंध में की गई कार्रवाई से शासन को भी अवगत कराया जाएगा।
BAREILLY: एक अप्रैल से होर्डिंग व रूफटॉप का शहर से सफाया, जानें क्‍या है वजहनगर निगम की कार्यकारिणी समिति की बैठक में होर्डिंग व रूफटॉप समेत करीब 51 प्रस्तावों की अनुमति दे दी गई है। एक प्रस्ताव खारिज भी कर दिया गया है। मेयर उमेश गौतम ने बताया कि निगम अभी तक होर्डिंग लगाने की अनुमति देता था, जिसमें वैध होर्डिंग की आड़ में कई अवैध होर्डिंग भी लगाई जा रहीं थीं, जिनकी पहचान करना मुश्किल होता है।
BAREILLY: एक अप्रैल से होर्डिंग व रूफटॉप का शहर से सफाया, जानें क्‍या है वजहहोर्डिंग को लेकर लगातार शिकायतें आती रहती हैं। ऐसे में इन्हें पूरी तरह शहर से एक अप्रैल (April) तक हटाने का निर्णय लिया गया है। साथ ही शहर में अवैध रूप से लगे 50 रूफटॉप को भी हटाने के लिए भी निगम ने निर्णय लिया है। इन्हें हटवाने के लिये संबंधित लोगों को 30 मार्च (March) तक की चेतावनी दी गई है।