BAREILLY: एकता समाज समिति ने सफाई कर्मचारियों का कुछ ऐसे किया स्वागत

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद भी नगर निगम (Municipal Council) ने सभी क्षेत्रों में साफ सफाई का कार्य जारी रखा हुआ है। इसी कारण एकता समाज समिति के अध्यक्ष जनाब सलीम सुब्हानी के नेतृत्व में आज नगर निगम की एरिया स्पेक्टर (Area Spector) पूर्णिमा, एरिया सुपरवाइजर (Area Supervisor) दिनेश यादव सहित नगर निगम के
 | 
BAREILLY: एकता समाज समिति ने सफाई कर्मचारियों का कुछ ऐसे किया स्वागत

बरेली: लॉकडाउन (Lockdown) होने के बाद भी नगर निगम (Municipal Council) ने सभी क्षेत्रों में साफ सफाई का कार्य जारी रखा हुआ है। इसी कारण एकता समाज समिति के अध्यक्ष जनाब सलीम सुब्हानी के नेतृत्व में आज नगर निगम की एरिया स्पेक्टर (Area Spector) पूर्णिमा, एरिया सुपरवाइजर (Area Supervisor) दिनेश यादव सहित नगर निगम के कर्मचारियों को सभी ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
BAREILLY: एकता समाज समिति ने सफाई कर्मचारियों का कुछ ऐसे किया स्वागतइस दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी ध्यान रखा। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष सलीम सुब्हानी ने कहा कि ऐसी महामारी के चलते नगर निगम लगातार अपना काम कर रहा है। सभी कर्मचारी समय से आकर क्षेत्र में साफ-सफाई बनाए हुए हैं। इसकी वजह से क्षेत्र में आने वाली समस्याएं दूर रहेंगी। ऐसे में इन लोगों का हमें हौसला अफजाई करना चाहिए।

यहाँ भी पढ़े

Bareilly: लॉकडाउन में पुलिस ने रोकी गाड़ी, तो बाप-बेटे ने शुरू कर दी अभद्रता