BAREILLY: उत्तराखंड के जनपदों से लाए गए 15 सौ श्रमिक, स्क्रीनिंग के बाद भेजा जा रहा घर

बरेली: योगी सरकार (yogi Government) की पहल पर लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे अन्य राज्यों के प्रवासी श्रमिकों को यूपी (UP) में लाने का काम शुरू हो गया है। शनिवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के विभिन्न जनपदों के 15 सौ श्रमिकों को बसों से यूपी बॉर्डर (UP border) बरेली के बहेड़ी लाया गया है। बसों से आये
 | 
BAREILLY: उत्तराखंड के जनपदों से लाए गए 15 सौ श्रमिक, स्क्रीनिंग के बाद भेजा जा रहा घर

बरेली: योगी सरकार (yogi Government) की पहल पर लॉकडाउन (Lockdown) में फंसे अन्य राज्यों के प्रवासी श्रमिकों को यूपी (UP) में लाने का काम शुरू हो गया है। शनिवार को उत्तराखंड (Uttarakhand) के विभिन्न जनपदों के 15 सौ श्रमिकों को बसों से यूपी बॉर्डर (UP border) बरेली के बहेड़ी लाया गया है। बसों से आये ये सभी प्रवासी श्रमिक (Labor) उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के रहने वाले हैं। ये सभी उत्तराखंड में काम करते थे। लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से इन सभी का काम छिन गया और वहीं फंस गए।
BAREILLY: उत्तराखंड के जनपदों से लाए गए 15 सौ श्रमिक, स्क्रीनिंग के बाद भेजा जा रहा घरयूपी सरकार (UP Government) ने प्रदेश के सभी श्रमिकों को उनके घर भेजने का निर्णय लिया है। जिसके चलते उत्तराखंड से 15 सौ श्रमिकों को यूपी-उत्तराखंड बॉर्डर (UP-Uttarakhand border) बहेड़ी में बसों से पहुंचाया गया है। सभी श्रमिकों को बहेड़ी के गन्ना उत्पादक महाविद्यालय में लाया गया है। जहां सभी की स्क्रीनिंग  की जा रही है, स्क्रीनिंग प्रक्रिया (screening process) से गुजरने के बाद श्रमिकों को बसों से अपने-अपने घर भी रवाना किया जा रहा है।
BAREILLY: उत्तराखंड के जनपदों से लाए गए 15 सौ श्रमिक, स्क्रीनिंग के बाद भेजा जा रहा घरइस काम के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम (UP Transport Corporation) की 70 बसें लगाई गई हैं। जो श्रमिकों को यूपी के अलग-अलग जिलो में पहुंचाने का काम कर रही हैं। उत्तराखंड से आये श्रमिकों का कहना है की लॉकडाउन की वजह से वे लोग उत्तराखंड में ही फस गए थे। जहां उन्‍हें 14 दिन क्वारंटाइन (Quarantine) करने के बाद भेजा गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान हमसे कोई किराया नहीं लिया गया।