BAREILLY: उड़ा इनरव्हील का गुलाल, गोपियां बनकर नाची राधा-कृष्ण संग

बरेली: इनरव्हील क्लब नार्थ (Inner Wheel Club North) ने शहर के एक होटल में होली महोत्सव (Holi Festival) का आयोजन किया। इस अवसर पर रास मंडली द्वारा किए गए रास ने सभी का मन माह लिया। कृष्ण-राधा और गोपियों ने अपनी प्रस्तुति से समा बांध दिया। क्लब की सचिव दीक्षा सक्सेना ने कहा कि होली
 | 
BAREILLY: उड़ा इनरव्हील का गुलाल, गोपियां बनकर नाची राधा-कृष्ण संग

बरेली: इनरव्हील क्लब नार्थ (Inner Wheel Club North) ने शहर के एक होटल में होली महोत्सव (Holi Festival) का आयोजन किया। इस अवसर पर रास मंडली द्वारा किए गए रास ने सभी का मन माह लिया। कृष्ण-राधा और गोपियों ने अपनी प्रस्तुति से समा बांध दिया। क्लब की सचिव दीक्षा सक्सेना ने कहा कि होली परस्पर एकता और भाईचारे का त्यौहार है। क्लब समाज सेवा के साथ इस तरह के आयोजनों को भी करता रहता है। आज सभी सदस्यों के परिवार भी सम्मिलित हुए हैं। क्लब की अध्‍यक्ष रूबी अग्रवाल ने बताया कि फूलों की होली और गीतों से आज होली मनाई गई।
BAREILLY: उड़ा इनरव्हील का गुलाल, गोपियां बनकर नाची राधा-कृष्ण संगइस अवसर पर रूबी अग्रवाल, दीक्षा सक्सेना, सुमेधा अग्रवाल, गीताली अग्रवाल, नेहा अग्रवाल, अंशु अग्रवाल,एकता सक्सेना, चित्रा सिसोदिया,मीरा अग्रवाल, पंखुडी, रितु अग्रवाल, प्रीति खंडेलवाल रश्मि उपाध्याय, सुरक्षना गोस्वामी आदि सदस्य मौजूद रहीं।