Bareilly: ईद की खरीदारी के लिए लॉकडाउन भूल बाजार में उमड़ पड़े 

ईद की तैयारियां करने के लिए बरेली के बाजारों में रौनक बढ़ गई। काफी संख्या में लोग ईद की खरीदारी के लिए बजार पहुच रहें हैं। 30 रोजे रखने के बाद मुस्लिम समाज में ईद का पर्व (Eid festival) बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। लेकिन हर वर्ष की तुलना में इस बार लॉकडाउन
 | 
Bareilly: ईद की खरीदारी के लिए लॉकडाउन भूल बाजार में उमड़ पड़े 

ईद की तैयारियां करने के लिए बरेली के बाजारों में रौनक बढ़ गई। काफी संख्‍या में लोग ईद की खरीदारी के लिए बजार पहुच रहें हैं। 30 रोजे रखने के बाद मुस्लिम समाज में ईद का पर्व (Eid festival) बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता है। लेकिन हर वर्ष की तुलना में इस बार लॉकडाउन (Lockdown) के चलते ईद का पर्व काफी फीका नजर आया। 
Bareilly: ईद की खरीदारी के लिए लॉकडाउन भूल बाजार में उमड़ पड़े हर वर्ष ईद आने से करीब 15 दिन पहले ही खरीदारी शुरू हो जाती है। लेकिन कोरोना महामारी (Corona epidemic) के लिए किए गए लॉकडाउन ने इस बार सभी की कमर तोड़ दी है। इसलिए लोगों ने सोमवार को होने वाली ईद से एक दिन पहले खरीदारी की। इसके बावजूद बाजार में बड़ी संख्‍या में महिलाएं ने ईद की खरीदारी (Eid shopping) करती नजर आईं। खरीदारी कर रही महिला शबीना ने बताया कि इस बार लॉकडाउन के चलते सभी कारोबार बंद हैं। इस वजह से त्योहार का सिर्फ दस्तूर करा जा रहा है।