BAREILLY: इस संस्था ने जगह-जगह जाकर की सैनिटाइजिंग और लोगों को ऐसे किया जागरूक

बरेली: महात्मा ज्योतिबा फुले श्री माली युवा कल्याण समिति बरेली ने आज कई जगहों पर सैनिटाइजिंग (Sanitizing) की। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचने के लिए इस संस्था ने कुलहाड़ापीर क्षेत्र, पुलिस चौकी, आजाद अस्पताल, स्टेडियम रोड, किला क्षेत्र व अन्य कई स्थानों पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया। महात्मा ज्योतिबा फुले श्रीमाली युवा कल्याण समिति
 | 
BAREILLY: इस संस्था ने जगह-जगह जाकर की सैनिटाइजिंग और लोगों को ऐसे किया जागरूक

बरेली: महात्मा ज्योतिबा फुले श्री माली युवा कल्याण समिति बरेली ने आज कई जगहों पर सैनिटाइजिंग (Sanitizing) की। कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से बचने के लिए इस संस्था ने कुलहाड़ापीर क्षेत्र,‌ पुलिस चौकी, आजाद अस्पताल, स्टेडियम रोड, किला क्षेत्र व अन्य कई स्थानों पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया।
BAREILLY: इस संस्था ने जगह-जगह जाकर की सैनिटाइजिंग और लोगों को ऐसे किया जागरूकमहात्मा ज्योतिबा फुले श्रीमाली युवा कल्याण समिति के अध्यक्ष अशोक श्रीमाली ने स्थानों बरेली (Bareilly) के थाना किला और थाना इज्जत नगर में भी सैनिटाइजर का छिड़काव कराया। साथ ही लोगों को माइक के द्वारा अनाउंसमेंट (Announcement) करके जागरूक किया। सभी से सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन करने व मास्क (Mask) का प्रयोग करने के लिए कहा गया। साथ ही ‌सभी से हाथों की सफाई बार-बार करते रहने को कहा। पूरे इस कांटे में संस्था के राइफल शूटिंग गोल्ड मेडलिस्ट कृष्ण श्रीमाली, नितिन सैनी, ऋषभ श्रीमाली आदि लोग मौजूद रहे।