Bareilly: इस संस्था ने केंद्रीय मंत्री के साथ मिलकर किया यह काम, लोग कर रहे सराहना

लॉकडाउन (lockdown) में सरकार लोगों का कोरोना (Corona) के प्रति सचेत रहने के लिए उत्साह बढ़ा रही है। वहीं कुछ सामाजिक संगठन देश में अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं। इसी के चलते आज स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने सांसद संतोष गंगवार से मिलकर लोगों को एक टीशर्ट बांटी। टी-शर्ट (t-shirt) पर लिखा हुआ है- ईश्वर
 | 
Bareilly: इस संस्था ने केंद्रीय मंत्री के साथ मिलकर किया यह काम, लोग कर रहे सराहना

लॉकडाउन (lockdown) में सरकार लोगों का कोरोना (Corona) के प्रति सचेत रहने के लिए उत्साह बढ़ा रही है। वहीं कुछ सामाजिक संगठन देश में अपना पूरा सहयोग दे रहे हैं। इसी के चलते आज स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन ने सांसद संतोष गंगवार से मिलकर लोगों को एक टीशर्ट बांटी। टी-शर्ट (t-shirt) पर लिखा हुआ है- ईश्वर आपका शुक्र है हम कोरोना फ्री (Corona free) हैं।
Bareilly: इस संस्था ने केंद्रीय मंत्री के साथ मिलकर किया यह काम, लोग कर रहे सराहना
इसके नीचे कोरोना फ्री होने का कारण भी लिखा है कि हमने मास्क (mask) को हमेशा लगाया, सैनिटाइजेशन (sanitization) किया, सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) का पालन किया और इम्यूनिटी (immunity) को बढ़ाने के लिए आयुर्वेदिक उपचार अपनाए। साथ ही स्वास्थ्य चेतना फाउंडेशन के संस्थापक देवेंद्र ने सांसद संतोष गंगवार को तुलसी, गिलोय, अश्वगंधा, त्रिफला व एलोवेरा से बनी आयुर्वेदिक दवाई की 10 बोतलें और इलेक्ट्रॉनिक सैनिटाइजर दिया।

सांसद संतोष गंगवार ने फाउंडेशन की सराहना करते हुए कहा कि देश को जब-जब जरूरत पड़ती है, यह फाउंडेशन हमेशा आगे आता है। यही नहीं बल्कि सांसद ने खुद इलेक्ट्रॉनिक मशीन को स्टार्ट करके आसपास के एरिया को सैनिटाइज किया और फाऊंडेशन (Foundation) का आभार प्रकट किया। बता दें कि यह फाउंडेशन पिछले कई दिनों से लॉकडाउन में जरूरतमंदों की मदद के साथ-साथ जगह-जगह जाकर सैनिटाइजेशन (sanitization) का कार्य कर रही है।