BAREILLY: इस संगठन ने धर्म गुरुओं को कोरोना से बचाने का लिया संकल्‍प, जानें क्या है तैयारी 

अनलॉक-1 के साथ ही सरकार ने आठ जून से सभी धार्मिक स्थलों (Religious places) को खोलने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान संक्रमण को खतरा भी बढ़ा है। इसके लिए स्वास्थ्य चेतना मंच की ओर से सभी धार्मिक गुरुओं को पीपीई किट (PPE Kit) बांटी जाएंगी। संगठन के संस्थापक डॉ. ढंग 22 मार्च से लगातार
 | 
BAREILLY: इस संगठन ने धर्म गुरुओं को कोरोना से बचाने का लिया संकल्‍प, जानें क्या है तैयारी 

अनलॉक-1 के साथ ही सरकार ने आठ जून से सभी धार्मिक स्‍थलों (Religious places) को खोलने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान संक्रमण को खतरा भी बढ़ा है। इसके लिए स्वास्थ्य चेतना मंच की ओर से सभी धार्मिक गुरुओं को पीपीई किट (PPE Kit) बांटी जाएंगी। संगठन के संस्थापक डॉ. ढंग 22 मार्च से लगातार लॉकडाउन के चलते बीमार लोगों का घर-घर जाकर निशुल्क इलाज (Free treatment) कर रहे हैं। इनके साथ जुड़ी टीम इनका सहयोग निरंतर कर रही है। 
BAREILLY: इस संगठन ने धर्म गुरुओं को कोरोना से बचाने का लिया संकल्‍प, जानें क्या है तैयारी 22 मार्च से बंद चल रहे धार्मिक स्‍थलों को 8 जून से खोलने की अनुमति दी गई है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य चेतना मंच के संस्थापक डॉ. ढंग ने निर्णय लिया है कि वह बरेली के सभी मुख्य मंदिरों, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च के धर्मगुरुओं (religious leaders) को पीपीई किट बांटने का काम करेंगे। इसके साथ ही सभी स्थलों को सैनिटाइज (Sanitize) भी किया जाएगा। उनका मानना है कि ये सभी लोग हमारे शहर के जिम्मेदार लोग हैं। कोरोना महामारी से इन्‍हें बचाया जा सके इसी उद्देश्‍य से संस्था ने यह निर्णय लिया है।