BAREILLY: इस संगठन ने कोरोना योद्धाओं को गर्मी से बचाने के लिए किया ये काम

बरेली: कोरोना महामारी से बचाने के लिए रात दिन सेवा में लगे कोरोना योद्धाओं (Corona warriors) की सेवा कई समाजसेवी संगठन कर रहें हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पटेल चौक पर बरेली इलेक्ट्रॉनिक कांट्रेक्टर एंड मर्चेंट वेलफेयर एसोसिएशन (Electronic Contractor & Merchant Welfare Association) के पदाधिकारियों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के
 | 
BAREILLY: इस संगठन ने कोरोना योद्धाओं को गर्मी से बचाने के लिए किया ये काम

बरेली: कोरोना महामारी से बचाने के लिए रात दिन सेवा में लगे कोरोना योद्धाओं (Corona warriors) की सेवा कई समाजसेवी संगठन कर रहें हैं। इसी कड़ी में गुरुवार को पटेल चौक पर बरेली इलेक्ट्रॉनिक कांट्रेक्टर एंड मर्चेंट वेलफेयर एसोसिएशन (Electronic Contractor & Merchant Welfare Association) के पदाधिकारियों ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया।
BAREILLY: इस संगठन ने कोरोना योद्धाओं को गर्मी से बचाने के लिए किया ये कामकार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसएसपी शैलेश कुमार पांडे (SSP Shailesh Kumar Pandey) रहे। इस दौरान संस्था की तरफ से बरेली की 11 पुलिस चौकियों (Police checkpoints) को कूलर वितरण किए गए। संस्था के पदाधिकारियों का कहना है कि लॉकडाउन में बरेली पुलिस ने बहुत सराहनीय काम किया है। इसलिए संस्था के पदाधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को इस भीषण गर्मी से निजात दिलाने के लिए शहर की 11 पुलिस चौकियों पर 11 कूलर वितरण किए। इसके लिए एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने संस्‍था के पदाधिकारियों को धन्‍यवाद दिया।